icon

'कोहली को बॉलिंग दो', रोहित के गढ़ में लगे नारे तो विराट ने कान पकड़कर मांगी माफी, देखिए मुस्कान लाने वाला Video

विराट कोहली के लिए आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में कुछ सही नहीं रहा लेकिन वे पूरे मैच के दौरान मस्तीभरे अंदाज में नज़र आए.

विराट कोहली बॉलिंग को लेकर फैंस से माफी मांगते हुए.
authorShakti Shekhawat
Fri, 12 Apr 06:22 AM

Virat Kohli Viral Video: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का कोई दांव नहीं चला. वानखेडे स्टेडियम में उसे सात विकेट की करारी हार झेलनी पड़ी. इस मैच के दौरान हालांकि आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी मस्तीभरे मूड में नज़र आए. उन्होंने हार्दिक पंड्या के खिलाफ बूइंग कर रहे दर्शकों को रोका तो रोहित शर्मा के साथ चुहलबाजी करते दिखे. मैच के दौरान एकबारगी फैंस ने विराट से बॉलिंग कराने की अपील की. इस पर पूर्व कप्तान ने मजेदार रिएक्शन दिया और मैदान पर मौजूद दर्शकों के साथ ही सोशल मीडिया के यूजर्स के चेहरों पर भी हंसी ला दी.

 

कोहली से बॉलिंग कराने जाने की अपील मुंबई की पारी के छठे ओवर के बाद हुई. तब तक मेजबान टीम ने रोहित और इशान किशन की आतिशी बैटिंग से बिना नुकसान छह ओवर में 72 रन बना दिए. अब फील्डिंग फैल गई और 30 गज के दायरे में खड़े कोहली बाउंड्री की तरफ जा रहे होते हैं. इसी दौरान स्टेडियम का एक हिस्से से आवाजें आने लगीं, 'कोहली को बॉलिंग दो', 'कोहली को बॉलिंग दो'. इस पर विराट पहले से हाथ से इशारा कर कहते हैं कि नहीं-नहीं. इसके बाद जब वे पॉजीशन पर लगभग पहुंच चुके होते हैं तब कान पकड़ लेते हैं और दोनों हाथों से इशारा करते हैं मानो कह रहे हो- भाई माफ कर दो.

 

 

कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 में की थी बॉलिंग

 

कोहली ने पिछले साल वर्ल्ड कप 2023 के दौरान दो मैचों में बॉलिंग की थी. उन्होंने पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में तीन गेंद डाली थी. इसके बाद बेंगलुरु में नेदरलैंड्स के खिलाफ मैच में भी उन्होंने बॉलिंग की. यहां पर उन्होंने तीन ओवर फेंके थे. इनमें 13 रन दिए थे और एक विकेट लिया था. उन्होंने अपने दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर स्कॉट एडवर्ड्स को विकेट के पीछे केएल राहुल के हाथों कैच कराकर आउट किया था. इसी वजह से फैंस कोहली से फिर से बॉलिंग करने की मांग कर रहे थे. हालांकि ऐसा नहीं हो सका.

 

ये भी पढ़ें

MI vs RCB: 'अच्छा खेल रहा है दिनेश वर्ल्ड कप खेलना है', कार्तिक की करिश्माई बल्लेबाजी पर रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल, इशान को भी आई हंसी, VIDEO
MI vs RCB: विराट कोहली को मिली हार तो नीता अंबानी के पास पहुंचा पूर्व कप्तान, दोनों ने लंबे समय तक की बातचीत, VIDEO
MI vs RCB: हार्दिक पंड्या ने नहीं मानी रोहित शर्मा की सलाह, दिनेश कार्तिक ने उड़ाई मौज, इस तरह परेशान हुए हिटमैन, देखिए Video

लोकप्रिय पोस्ट