icon

मूर्ख के साथ....विराट के साथ पंगा लेने वाले नवीन उल हक ने शेयर किया अजीब तरह का सोशल मीडिया पोस्ट, VIDEO वायरल

विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच आईपीएल में पंगा हुआ था. ऐसे में एक बार फिर नवीन सुर्खियों में हैं.

मूर्ख के साथ....विराट के साथ पंगा लेने वाले नवीन उल हक ने शेयर किया अजीब तरह का सोशल मीडिया पोस्ट, video वायरल
authorSportsTak
Sat, 01 Jul 05:34 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 16वां सीजन अब तक का सबसे बेस्ट सीजन रहा. इस सीजन में क्वालिटी क्रिकेट के साथ कुछ ऐसे विवाद भी देखने को मिले जिसे फैंस ने अब तक नहीं देखा था. ऑन फील्ड ऑफ फील्ड काफी कुछ हुआ लेकिन विराट कोहली और गौतम गंभीर का विवाद सबसे बड़ा था. इसमें नवीन उल हक भी शामिल थे जो एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

 

गंभीर- विराट- नवीन की हुई थी लड़ाई

 

लीग स्टेज मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला था. इस बीच कोहली और नवीन उल हक आपस में भिड़ गए. हालांकि दोनों के बीच ये एक आम झड़प लगी. लेकिन मैच के बाद जब दोनों हाथ मिलाने के दौरान भी एक दूसरे से भिड़े, तब असली विवाद शुरू हुआ. इस बीच लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर को बीच में आना पड़ा.

हालांकि इसके बाद लखनऊ और बैंगलोर के बीच कोई मुकाबला नहीं था. लेकिन नवीन उल हक जहां जहां खेलने गए फैंस ने कोहली- कोहली के नारे लगाने शुरू कर दिए. इसके अलावा उन्होंने कई बार अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी आरसीबी और विराट कोहली का नाम लिया.

 

 

 

नवीन ने डाली वीडियो


नवीन उल हक ने ऐसे में एक बार फिर इंस्टाग्राम स्टोरी में एक अजीब सा पोस्ट डाला है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो स्टोरी पोस्ट की है. इस स्टोरी में एक बाघ की गधे के साथ बहस करते हुए एक कहानी दिखाई गई है. वीडियो के माध्यम से नवीन-उल-हक ने कहा है, ‘समय की सबसे बुरी बर्बादी मूर्ख और कट्टरपंथी के साथ बहस करना है जो सच्चाई या वास्तविकता की परवाह नहीं करता है बल्कि केवल अपने विश्वासों और भ्रमों की परवाह करता है. ऐसे लोग हैं जिनके सामने आप कितना भी सबूत पेश करें, वे समझने की क्षमता में नहीं होते हैं. वहीं अन्य लोग अहंकार, घृणा और नाराजगी से अंधे हो गए हैं, और वे केवल सही होना चाहते हैं, भले ही वे सही न हों.’

 

बता दें कि हाल ही में नवीन उल हक ने विराट कोहली को गलत ठहराया था और कहा था कि, आरसीबी के पूर्व कप्तान ने सबसे पहले इस लड़ाई की शुरुआत की थी. मैच के बाद भी जब हम एक दूसरे संग हाथ मिला रहे थे तब भी विराट ने ही बहस की थी. मैं बस ये कहना चाहता हूं कि मैं स्लेज नहीं करता. अगर मैं करता भी हूं तो मैं अपनी गेंदबाजी के दौरान सिर्फ बल्लेबाजों को ही करता हूं.

 

नवीन ने आगे कहा था कि, जो खिलाड़ी वहां थे उन्हें पता था कि इस तरह के मामले को कैसे हैंडल करना है. मैंने कभी अपना आपा नहीं खोया. मैच के बाद जो हुआ वो पूरी दुनिया ने देखा. मैं कोहली से हाथ मिला रहा था और उन्होंने मेरा हाथ खींचा.

 

ये भी पढ़ें:

Duleep Trophy: BGT के नेट गेंदबाज ने पलटा खेल, नॉर्थ जोन की 511 रन से जीत, मयंक अग्रवाल की टीम से होगी अगली भिड़ंत

Ashes 2023: स्टुअर्ट ब्रॉड से हुई बड़ी चूक, कप्तान को नहीं दिला पाए यकीन, बालकनी में बैठे कोच ने किया ऐसा इशारा, चौंक गया गेंदबाज

 

लोकप्रिय पोस्ट