icon

Washington Sundar : SRH को लगा बड़ा झटका, 8.75 करोड़ वाला भारतीय गेंदबाज IPL 2023 से हो गया बाहर

आईपीएल के जारी सीजन में भारतीय गेंदबाजों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है.

washington sundar : srh को लगा बड़ा झटका, 8.75 करोड़ वाला भारतीय गेंदबाज ipl 2023 से हो गया बाहर
authorSportsTak
Thu, 27 Apr 11:19 AM

Washington Sundar Ruled Out : आईपीएल 2023 सीजन में भारतीय गेंदबाजों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है. जसप्रीत बुमराह, मुकेश चौधरी और दीपक चाहर जैसे तेज गेंदबाजों के बाद इस बार भारतीय स्पिनर को इंजरी हुई है. आईपीएल के 16वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद से खेलने वाले स्पिनर वाशिंगटन सुंदर चोटिल हो गए हैं और वह पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. इसकी जानकारी उनकी फ्रेंचाइजी हैदराबाद ने दी है.

 

सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट करते हुए सुंदर की चोट के बारे में बताया कि हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते सुंदर अब आईपीएल 2023 में आगे के मैच नहीं खेल सकेंगे और वह पूरी तरह से बाहर हो गए हैं. हम सुंदर के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं. 

 

 

इस सीजन गेंदबाजी रही फीकी 


सुंदर की बात करें तो इस सीजन वह हैदराबाद के लिए गेंद और बल्ले दोनों से अपनी भूमिका निभा रहे थे. आईपीएल के जारी सीजन में वह अभी तक हैदराबाद के लिए सात मैचों में बल्ले से 60 रन बना सके थे. वहीं गेंदबाजी में हालांकि उनका प्रदर्शन कुछ नहीं रहा और उन्हें तीन विकेट ही मिले थे. हैदराबाद की टीम में प्रमुख ऑलराउंडर की भूमिका निभाने वाले सुंदर के जाने से अब उनके सामने स्पिन ऑलराउंडर को लाने की चुनौती होगी. हालांकि सुंदर की जगह टीम में अभी तक किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया है.

 

8.75 करोड़ में बिके थे सुंदर 


आईपीएल के 2022 मेगा ऑक्शन में भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके सुंदर पर सभी फ्रेंचाइजी ने जमकर बोली लगाई थी. लखनऊ और हैदराबाद के बीच में अंत में जाकर सुंदर को अपनी टीम में शामिल करने की होड़ दिखी. लेकिन हैदराबाद ने 1.50 करोड़ के बेस प्राइस वाले खिलाड़ी को 8.75 करोड़ की मोटी रकम देकर टीम में शामिल किया था. आईपीएल 2022 सीजन में सुंदर ने 9 मैचों में 6 विकेट चटकाए थे तो 101 रन भी बनाए थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

RCB vs KKR: 4 हार के बाद KKR ने चिन्नास्वामी में चखा जीत का स्वाद, RCB को 21 रन से चटाई धूल, KGF में अकेले कोहली के बल्ले ने भरी हुंकार

IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने एमएस धोनी और रोहित शर्मा को भी छोड़ा पीछे, हासिल किया बेहद बड़ा मुकाम

लोकप्रिय पोस्ट