icon

IPL 2024 : SRH के लिए बुरी खबर, IPL से पूरी तरह बाहर हुआ 1.50 करोड़ वाला ये धाकड़ स्पिनर

IPL 2024, SRH vs GT : आईपीएल 2024 सीजन के बीच सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को लगा बड़ा झटका और उसकी टीम से अब पूरी तरह बाहर हो गए वानिंदु हसरंगा.

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में नीदरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान वानिंदु हसरंगा
authorShubham Pandey
Sun, 31 Mar 04:26 PM

IPL 2024, SRH vs GT : आईपीएल 2024 सीजन में गुजरात के खिलाफ मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को एक बड़ा झटका लगा. हैदराबाद के लिए आईपीएल 2024 की नीलामी में 1.50 करोड़ की रकम के साथ शामिल होने वाले श्रीलंका के धाकड़ स्पिनर वानिंदु हसरंगा अब आईपीएल 2024 सीजन के लिए हैदराबाद की टीम से नहीं खेल सकेंगे. जिसकी जानकारी श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सीईओ एशले डिसिल्वा ने दी है.

 

वानिंदु हसरंगा को क्या हुआ ?


श्रीलंका क्रिकेट की वेबसाइट से मिलने वाली जानकारी के अनुसार श्रीलंका के टी20 कप्तान वानिंदु हसरंगा बायें पैर की एड़ी में चोट के कारण पूरे आईपीएल 2024 सीजन से बाहर रहने वाले हैं. इसकी पुष्टि करते हुए श्रीलंका बोर्ड के सीईओ एशले डिसिल्वा ने सन्डे टाइम्स अखबार से बातचीत में बताया कि वह आईपीएल के जारी सीजन में हिस्सा नहीं ले सकेंगे क्योंकि उन्हें पोडियाट्रिस्ट से मिलने के बाद कुछ समय तक रिहैब में रहने जरूरत है.

 

एशले डिसिल्वा ने दी जानकारी 


आईपीएल 2024 सीजन के ठीक बाद जून माह में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 भी खेला जाना है. जिसमें हसरंगा श्रीलंकाई टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. इस तरह वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए एशले डिसिल्वा ने आगे कहा,

 

हसरंगा की एड़ी में सूजन है और वह इंजेक्शन के साथ खेल रहे हैं. अब उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप से पहले खुद को पूरी तरह फिट करने के लिए इस समस्या को समाप्त करने का फैसला किया है. हमने हसरंगा को इस साल का आईपीएल छोड़ने को कह दिया है. हसरंगा अब अपने एड़ी के इलाज के लिए दुबई भी जाएंगे.

 

जून में होगा टी20 वर्ल्ड कप 


वानिंदु हसरंगा की बात करें तो साल 2022 आईपीएल सीजन में उन्हें आरसीबी ने 10.75 करोड़ की भारी भरकम रकम के साथ शामिल किया था. लेकिन आईपीएल 2024 सीजन में वह 1.50 करोड़ की रकम के साथ हैदराबाद की टीम से जुड़े. अब हसरंगा टी20 वर्ल्ड कप में फिट होकर खेलने के लिए आईपीएल से पूरी तरह बाहर रह सकते हैं. जून माह में 2024 आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाना है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Mayank Yadav: इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में सेलेक्टर्स के राडार पर था यह तूफानी बॉलर, T20 World Cup का मिलेगा टिकट!

बाबर आजम को कप्‍तानी, शाहीन अफरीदी की नाराजगी, वसीम-आमिर के यूटर्न से उथलपुथल, जानिए पिछले एक सप्‍ताह में पाकिस्‍तान क्रिकेट में क्‍या-क्‍या हुआ
IPL 2024 - मयंक यादव ने डेब्यू पर IPL इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाजों में बनाई अपनी जगह, डेल स्टेन-कगिसो रबाडा को पीछे छोड़ा

लोकप्रिय पोस्ट