icon

पाकिस्तान की चयन समिति से हटाए जाने के बाद वहाब रियाज ने दिया विस्फोटक बयान, कहा - बहुत कुछ है जो मैं...

Pakistan Cricket : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा चयनसमिति के पद से हटाए जाने के बाद पूर्व खिलाड़ी वहाब रियाज ने तोड़ी चुप्पी और दिया बड़ा बयान.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज
authorShubham Pandey
Wed, 10 Jul 11:05 PM

Pakistan Cricket : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ग्रुप स्टेज से बाहर होने के बाद सबसे पहले चयनसमिति में शामिल वाहाब रियाज को निशाना बनाया. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वहाब रियाज को सात सदस्यों की चयन समिति से हटा दिया. जिसके बाद वहाब रियाज ने भी चुप्पी तोड़ी और पाकिस्तान क्रिकेट के लिए विस्फोटक बयान दिया.

 

वहाब रियाज ने क्या कहा ?

 

पाकिस्तान क्रिकेट की चयनसमिति से बाहर होने के बाद वजाब रियाज ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया और उसमें लिखा कि मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं लेकिन मैं ब्लेम गेम का हिस्सा नहीं बनना चाहता. इसके साथ ही वहाब रियाज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का शुक्रिया अदा करते हुए एक लेटर भी लिखा. जिसमें वहाब ने सभी फैंस और बोर्ड के प्रति अपनी ईमानदारी स्पष्ट की और बताया कि उन्होंने अपना इस गेम के प्रति शतप्रतिशत दिया.

 


इससे पहले मुखिया के पद से हटे थे वहाब रियाज 


मालुम हो कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जैसे ही मोहसिन नकवी बने थे. उसके बाद वहाब रियाज को सात सदस्यों की चयनसमिति के मुखिया पद से हटा दिया गया था. लेकिन वह चयनकर्ता बने हुए थे. मगर इसके बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें सात सदस्यों की चयनसमिति से हटा दिया. इसके अलावा अब्दुल रज्जाक को भी पुरुष और महिला टीम के चयनकर्ता पद से हटा दिया गया है.


वहाब रियाज का करियर


अब माना जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नए सिरे से काम करेगा और चयनसमिति में नए सदस्यों को लाकर किसी और को चयनसमिति का प्रमुख नियुक्त करेगा. 39 साल के हो चुके पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट मैचों में 83 विकेट, 91 वनडे में 120 विकेट जबकि 36 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 34 विकेट ले चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs ZIM : शुभमन गिल की कप्तानी पर आवेश खान ने पहली बार बताई अंदर की बात, कहा - वो गेंदबाजों को…

IND vs ZIM : शुभमन गिल के धमाके और 'सुंदर' गेंदबाजी से भारत ने जिम्बाब्वे को 23 रन से दी मात, सीरीज में 2-1 की बनाई बढ़त

रोहित शर्मा के बाद अब पत्नी रितिका ने भी राहुल द्रविड़ के लिए शेयर किया भावुक मैसेज, कहा- मेरे पूरे परिवार…

लोकप्रिय पोस्ट