icon

World Cup 2023: 'पाकिस्‍तान जिंदाभाग...' , सहवाग ने ली पाकिस्‍तान की मौज, हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग

सहवाग ने कहा कि पाकिस्‍तान जिस टीम को भी सपोर्ट करता है, वो भी उनकी तरह ही खेलने लग जाती है. दरअसल श्रीलंका की जीत से पाकिस्‍तान का काम आसान हो जाता

सहवाग ने पाकिस्‍तान को किया ट्रोल
authorकिरण सिंह
Fri, 10 Nov 12:15 PM

पूर्व भारतीय विस्‍फोटक बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने पाकिस्‍तान की मौज ले ली. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तानी टीम के लिए जो पोस्‍ट किया, उसे देखकर लोग हंसते हंसते लोटपोट हो गए. न्‍यूजीलैंड की श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्‍तान का टूर्नामेंट से  बाहर होना लगभग तय हो गया है.  

 

अगर उसे सेमीफाइनल में अभी भी अपनी जगह बनानी है तो उसे इंग्‍लैंड को 287 रन के बड़े अंतर से हराना होगा और अगर वो टारगेट हासिल करने उतरती है तो फिर उसे कोई भी टारगेट 2.5 ओवर में हासिल करना होगा. पाकिस्‍तान के लिए दोनों ही असंभव माना जा रहा है. इसी वजह से उसका टूर्नामेंट से बाहर होना भी लगभग तय हो गया. 

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

पाकिस्‍तान को ट्रोल

 

न्‍यूजीलैंड की जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्‍तान के मजे लिए. उन्‍होंने बाय बाय पाकिस्‍तान की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि पाकिस्‍तान जिंदाभाग, घर वापसी की फ्लाइट सुरक्षित हो. उन्‍होंने अपने इसी ट्वीट  को रीट्वीट किया और आगे कहा कि पाकिस्‍तान की खास बात है कि जिस टीम को वो सपोर्ट करता है, वो भी उनकी तरह ही खेलने  लग जाती है. माफ करना श्रीलंका. 

 

 

 

न्‍यूजीलैंड की जीत
 

दरअसल बीते दिन पूरा पाकिस्‍तान श्रीलंका की जीत की दुआ कर रहा था, ताकि उसका आगे का सफर थोड़ा आसान हो जाए, मगर श्रीलंका कीवी टीम को टक्‍कर नहीं दे पाई और 5 विकेट से मुकाबला गंवा दिया. न्‍यूजीलैंड ने श्रीलंका को 46.4 ओवर में 171 रन पर रोक दिया था और फिर 172 रन के टारगेट को 23.2 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर हासिल  कर लिया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने का वसीम अकरम ने दिया नायाब फ़ॉर्मूला, कहा - इंग्लैंड की टीम को टाइम्ड आउट...

World Cup 2023 के बाद टीम इंडिया के कप्तान बनेंगे सूर्यकुमार यादव या ऋतुराज गायकवाड़, जानें क्या है मामला

टीम इंडिया को बड़ी चेतावनी! भारत से सेमीफाइनल के लिए न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट ने अभी से कहा - अब समय बताएगा कि...

 


 

लोकप्रिय पोस्ट