icon

WI सीरीज से पहले विराट कोहली का धांसू वर्कआउट, कहा- हर दिन होना चाहिए...8 साल, शेयर की फोटो

विराट कोहली अक्सर अपनी धांसू वर्कआउट के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में कोहली ने अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है.

wi सीरीज से पहले विराट कोहली का धांसू वर्कआउट, कहा- हर दिन होना चाहिए...8 साल, शेयर की फोटो
authorSportsTak
Sun, 09 Jul 12:40 PM

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया (IND vs WI) के पूर्व कप्तान विराट कोहली जमकर पसीना बहा रहे हैं. कोहली नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे हैं और जिम में वर्कआउट. विराट इन दोनों डिपार्टमेंट में लगातार मेहनत कर रहे हैं. कोहली चाहते हैं कि दो टेस्ट मैचों की सीरीज में वो पूरी तरह फिट रहें. डोमिनिका में पहले टेस्ट से पहले विराट ने इंस्टाग्राम पर अपनी वर्कआउट की तस्वीर शेयर की है. विराट लेग्स को ट्रेन करते नजर आ रहे हैं.

 

विराट ने शेयर किया वर्कआउट फोटो

 

विराट ने लेग्स वर्कआउट के फोटो में कैप्शन लिखा और कहा कि, हर दिन लेग डे होना चाहिए. 8 साल और जारी है. फैंस ने इस फोटो पर जमकर अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि विराट कोहली जमकर रन नहीं बना पाते हैं तो फैंस जमकर उन्हें ट्रोल करते हैं. लेकिन कोहली को कभी भी आउट ऑफ शेप में नहीं देखा गया है और यही कारण है कि वो ट्रोलर्स को शानदार वापसी कर जवाब देते हैं.

 

 

 

विराट कोहली की इस पोस्ट पर कई लाइक्स आए. इसमें इशान किशन, पत्नी अनुष्का शर्मा रकुलप्रीत सिंह और चहल की पत्नी धनश्री ने भी लाइक किया. वहीं टेनिस के स्टार नोवाक जोकोविच ने भी विराट की मेहनत को सराहा और उनकी तस्वीर लाइन की.

 

अभ्यास मैच में रहे फेल

 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में विराट पूरी तरह फ्लॉप रहे थे और कुछ खास नहीं कर पाए थे. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ये बल्लेबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कमाल दिखाएग. विराट अक्सर दबाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं. विंडीज दौरे से पहले टीम ने आपस में अभ्यास मैच खेला. लेकिन जयदेव उनादकट ने उनका विकेट ले लिया.

 

चौथे और पांचवें स्टम्प की दिक्कत विराट का पीछा नहीं छोड़ रही है. दुनिया का हर गेंदबाज उन्हें इसी लाइन पर टारगेट कर रहा है. और गेंदबाजों को इसमें सफलता भी मिल रही है. कोहली लेफ्ट आर्म सीमर्स के खिलाफ भी लगातार संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. और अभ्यास मैच में भी कुछ ऐसा हुआ. विराट ने अच्छी शुरुआत की लेकिन उनादकट की बाहर जाती गेंद पर उन्होंने अपना बल्ला लगा दिया और सस्ते में पवेलियन लौट गए.

 

ये भी पढ़ें:

Duleep Trophy सेमीफाइनल में बड़ा विवाद, 4 मिनट 43 सेकेंड में गेंदबाज ने डाली तीन गेंद, स्पिरिट ऑफ क्रिकेट पर उठे सवाल

IND vs PAK: पाकिस्तान के खेल मंत्री का नया ड्रामा, न्यूट्रल वेन्यू पर उठाए सवाल, कहा- 'वर्ल्ड कप के लिए हम भारत नहीं आएंगे'

 

लोकप्रिय पोस्ट