icon

अनुष्का शर्मा का बॉलीवुड के साथ बिजनेस में भी डंका, प्रोडक्‍शन हाउस से लेकर ऑर्गेनिक फूड तक में किया है जमकर निवेश

Anushka Sharma business: विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा की नेट वर्थ 300 करोड़ से अधिक है. एक्टिंग के अलावा वो कई बिजनेस से भी मोटी कमाई करती हैं.

विराट कोहली की पत्नी अनुष्‍का शर्मा
authorकिरण सिंह
Tue, 26 Mar 03:10 PM

Anushka Sharma business: स्‍टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की जबरदस्‍त ब्रांड वैल्‍यू है. क्रिकेट के अलावा वो कई साइड बिजनेस से भी कमाई करते हैं. उनकी नेटवर्थ भी 1050 करोड़ के करीब है. विराट कोहली क्रिकेट के मैदान के साथ बिजनेस की दुनिया के भी किंग हैं. वहीं उनकी पत्‍नी भी अनुष्‍का शर्मा भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. अनुष्‍का बड़े पर्दे के साथ- साथ बिजनेस में भी नंबर वन हैं. अनुष्‍का का शेड्यूल काफी बिजी रहता है. वो एक्टिंग के साथ कई बिजनेस भी चलाती हैं. 

 

साल 2008 में आदित्‍य चोपड़ा की रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्‍का बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्‍ट्रेस में से हैं. एक्टिंग में अपना दम दिखाने के बाद उन्‍होंने प्रोडक्‍शन में कदम रखा. उनकी प्रोडक्‍शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक को लोगों ने खूब पसंद किया था. हालांकि इसके बाद वो प्रोडक्‍शन से हट गई और उनके हटने के बाद उनके भाई ने पूरी तरह से कंपनी को संभाला.

 

चार साल बाद एक्टिंग में वापसी

इसके चार साल बाद अनुष्‍का ने एक्टिंग की दुनिया में वापसी की. उन्‍होंने भारत की दिग्‍गज महिला गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी की बायोपिक चकदा एक्‍सप्रेस से एक्टिंग में वापसी की. अनुष्‍का की कमबैक फिल्‍म जल्‍दी ही पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है. एक्टिंग की दुनिया के अलावा अनुष्‍का बिजनेस की दुनिया में भी टॉप पर हैं. 

 

अनुष्‍का का इंवेस्‍टमेंट

अनुष्‍का ने ऑर्गेनिक फूड कंपनी स्लर्प फार्म में इन्वेस्टमेंट किया है.  साल 2017 में उन्‍होंने कपड़ों का ब्रांड Nush लॉन्‍च किया था, जिसे काफी पसंद किया गया. अनुष्‍का और कोहली Blue Tribe फूड के इन्वेस्टर और एंबेसेडर हैं. Digit में उन्‍होंने इन्वेस्टमेंट किया. अनुष्‍का शर्मा की नेटवर्थ करीब 306 करोड़ रुपये है. अनुष्‍का कई चैरिटी को भी सपोर्ट करती हैं. लैंगिक समानता, एनिमल राइट्स जैसे मुद्दे को लेकर भी अनुष्‍का आवाज उठाती है. 

 

ये भी पढ़ें

Rishabh Pant सवा साल बाद खेलने उतरे, दूसरी गेंद पर खाता खोला, एक जीवनदान मिला, दो चौके लगाए, जानिए बैटिंग का पूरा हाल

'इसके बल्ले से आवाज कुछ अलग आ रही है', सचिन तेंदुलकर ने खोले एमएस धोनी से जुड़े 20 साल पुराने राज, बताया क्यों दोनों प्लेन में नहीं बैठते साथ

Rishabh Pant Top Knocks: IPL इतिहास में ऋषभ पंत की टॉप 5 पारियां, हैदराबाद के खिलाफ तो गेंदबाजों का बना दिया मजाक

लोकप्रिय पोस्ट