icon

RCB vs KKR : RCB की हार के बाद विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे सुनील गावस्कर, कहा - 'वह अकेले क्या और कितना करेगा'

IPL 2024, Virat Kohli RCB vs KKR : केकेआर के सामने आरसीबी की हार के बाद विराट कोहली के सपोर्ट में भारत के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने कही बड़ी बात.

KKR के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली
authorShubham Pandey
Sat, 30 Mar 07:44 AM

RCB vs KKR : आईपीएल 2024 सीजन में आरसीबी की टीम को जब तीसरे मैच में दूसरी हार मिली तो फैंस एक बार फिर से विराट कोहली पर सवाल उठाने लगे. इस पर भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर आरसीबी की हार के बाद कोहली के सपोर्ट में उतरे और करारा जवाब दे डाला.

 

कोहली के सपोर्ट में क्या बोले सुनील गावस्कर ?

 

केकेआर के सामने आरसीबी की सात विकेट से हार के बाद स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा,

 

आप मुझे बताइये कि अकेले विराट कोहली क्या और कितना करेगा. किसी न किसी को उसका साथ निभाना होगा. अगर किसी ने उसे केकेआर के सामने मैच में सपोर्ट किया होता तो वह 83 क बजाए 120 रन बना सकता था. ये एक टीम स्पोर्ट है और सिंगल मैन का गेम नहीं है. कोहली को इस मैच में किसी का साथ नहीं मिला.

 


कोहली ने ठोके 83 रन फिर भी नहीं जीती टीम 


बेंगलुरु के मैदान में विराट कोहली का बल्ला अकेले आरसीबी के लिए गरजा और उन्होंने 59 गेंदों में चार चौके और चार छक्के से 83 रनों की नाबाद पारी खेली. जिससे आरसीबी ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 182 रन बनाए. इसके जवाब में केकेआर के लिए सुनील नरेन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों में दो चौके और पांच छक्के से 47 रन की पारी खेली. जबकि साल्ट ने  20 गेंदों में दो चौके व दो छक्के से 30 रन बनाए. इसके बाद वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों में तीन चौके व चार छक्के से 50 रनों की पारी खेली और केकेआर ने आसानी से 7 विकेट रहते 183 रनों के लक्ष्य को 16.5 ओवर में ही चेज कर डाला. जिससे आरसीबी की टीम को अपने घर में हार का सामना करना पड़ा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

RCB vs KKR : KKR की जीत के बाद अय्यर जाएंगे अस्पताल! आरसीबी के सामने तूफानी फिफ्टी ठोकने के बाद इंजरी पर खुद दी बड़ी अपडेट

Virat Kohli and Gautam Gambhir : विराट कोहली और गौतम गंभीर मिले गले, दूर हो गए सभी शिकवे गिले, दिल जीत लेगा ये Video
RCB vs KKR : श्रेयस अय्यर का टॉस के दौरान बना मजाक, टीम मैनेजमेंट की बड़ी गलती से भूल बैठे Playing XI, जानें क्या है मामला?

लोकप्रिय पोस्ट