icon

Virat Kohli: लंदन के रेस्टोरेंट में बेटी वामिका के साथ लंच करते नजर आए विराट कोहली, वायरल तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

Virat Kohli: बेटे अकाय के जन्म के बाद विराट कोहली को उनकी बेटी वामिका के साथ लंदन के एक रेस्टोरेंट में लंच करते देखा गया है. ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वामिका के साथ विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Tue, 27 Feb 02:04 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी बेटी वामिका की लंदन में एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. दोनों को रेस्टोरेंट में लंच करते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर इस फोटो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. कोहली दूसरी बार पिता बने हैं और उनकी पत्नी अनुष्का ने बेटे अकाय को जन्म दिया है. 20 फरवरी को दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की.

 

विराट कोहली और उनकी बेटी वामिका की तस्वीर लंदन के किसी रेस्टोरेंट की है. जिसमें विराट और वामिका लंच के दौरान व्यस्त दिखाई दे रहे हैं. कई सोशल मीडिया अकाउंट्स ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

 

 

रांची टेस्ट जीत के बाद कोहली ने दी थी बधाई

 

भारत ने जैसे ही इंग्‍लैंड को चौथे टेस्‍ट में पांच विकेट से हराया. कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करके भारतीय टीम को बधाई दी. उन्‍होंने कहा कि हमारी यंग टीम की शानदार सीरीज जीत. टीम ने धैर्य,  मजबूत इरादा और लचीलापन दिखाया.

 

नहीं खेली पूरी सीरीज

 

बता दें कि विराट कोहली ने पहले दो टेस्ट मैचों के लिए बीसीसीआई से सीरीज से बाहर रहने की परमिशन मांगी थी और बीसीसीआई ने भी उन्हें ये परमिशन दे दी थी. इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि कोहली की तीसरे टेस्ट में वापसी होगी. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और विराट ने बाद में बोर्ड से कहा कि वो बाकी के मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे. बता दें कि विराट कोहली को आखिरी बार अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान देखा गया था. इसके बाद विराट अब तक मैदान पर नजर नहीं आए हैं. कहा जा रहा है कि विराट कोहली आईपीएल 2024 में आरसीबी के लिए अब सीधा खेलेंगे. विराट की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया कमजोर तो दिखी लेकिन युवा स्टार्स ने कमाल का प्रदर्शन किया और टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 3-1 से सीरीज जीत दिला दी. भारत को हालांकि आखिरी मुकाबला धर्मशाला के मैदान पर खेलना है.

 

विराट कोहली को 22 मार्च को ही पहले मुकाबले में देखा जाएगा. आईपीएल 2024 में पहला मुकाबला एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच है. ऐसे में कोहली और धोनी की टक्कर देखने के लिए हर कोई उत्साहित है.

 

ये भी पढ़ें:

BCCI का बड़ा ऐलान, बढ़ाई जाएगी टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों की सैलरी, एक मैच के मिलेंगे इतने पैसे

Hanuma Vihari: क्या आर अश्विन के यूट्यूब चैनल पर आकर हनुमा विहारी खोलेंगे आंध्र क्रिकेट की पोल, जानें क्या है पूरा मामला

बड़ी खबर: न्यूजीलैंड को WTC चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी ने अचानक लिया क्रिकेट से संन्यास, इस वजह से नहीं मिल पाएगा फेयरवेल मैच

लोकप्रिय पोस्ट