icon

IPL 2024: विराट कोहली ने किसे कहा चटपटा लड़का? टीम इंडिया के इन तीन धुरंधरों को बताया सबसे शरारती

IPL 2024, Virat Kohli : आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने टीम इंडिया के तीन सबसे शरारती लड़कों के बताए नाम.

आईपीएल 2024 सीजन के एक मैच में शॉट लगाते विराट कोहली
authorShubham Pandey
Thu, 11 Apr 04:15 PM

IPL 2024, Virat Kohli : आईपीएल 2024 सीजन में विराट कोहली जमकर रन बरसा रहे हैं. वह अभी तक आरसीबी के लिए इस सीजन के पांच मैचों में 316 रन ठोक चुके हैं, जिससे ऑरेंज कैप पर कोहली ने कब्जा जमा रखा है. इस दौरान विराट कोहली एशियन पेंट्स के एक इवेंट में गए और वहां पर दिल खोल के बातें कह डाली. जिसमें कोहली ने टीम इंडिया के तीन धाकड़ खिलाड़ियों को सबसे शरारती बताया.


विराट कोहली ने किसके-किसके लिए नाम ?

 

विराट कोहली ने इवेंट में तीन शरारती खिलाड़ियों के नाम बताते हुए कहा,

 

देखिये सबसे ज्यादा शरारती तो युजवेंद्र चहल है. वह अलग ही बंदा है. मेरे ख्याल से वह इस इवेंट के भी इधर या उधर रील बना रहा होगा या फिर ये वीडियो पोस्ट कर देगा. वो बहुत ज्यादा फनी बंदा है. उसके बाद कुलदीप यादव और फिर सूर्यकुमार यादव भी काफी शरारती हैं. बाकी टीम इंडिया में इन दिनों जितने भी यंग प्लेयर्स आ रहे हैं. सभी चटपटे लड़के हैं और सबका अपना ही अंदाज है. सब मजे में रहते हैं.

 


टी20 वर्ल्ड कप की रेस में विराट कोहली 


मालूम हो कि युजवेंद्र चहल मैदान के बाहर जितने शरारती हैं. वहीं मैदान के अंदर वह उतने ही कमाल के चतुर चालाक स्पिनर भी हैं. यही कारण है कि कोहली ने उनका नाम सबसे पहले लिया. चहल अब आईपीएल 2024 सीजन के जरिए जहां टी20 वर्ल्ड कप वाली टीम इंडिया में जगह बनाना चाहेंगे. वहीं विराट कोहली भी दमदार बल्लेबाजी से टी20 वर्ल्ड कप की रेस में बने हुए हैं. आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला 26 मई को खेला जाना है और इसके ठीक बाद जून माह में 2024 टी20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाना है. जिसमें विराट कोहली इस बार भारत को हर हाल में आईसीसी ट्रॉफी जिताना चाहेंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

RR vs GT : 11 गेंद में 22 रन ठोक गुजरात को विजयी बनाने वाले राहुल तेवतिया का बड़ा खुलासा, कहा - जीत का लक्ष्य नहीं था क्योंकि…

IPL Bad Boy : विराट कोहली की RCB से खेलते हुए गया जेल, शराब की लत से तबाह हुआ करियर, बीमारी से हारने वाला जानें कौन है ये बैड बॉय?

T20 World Cup 2024 में कौन होगा टीम इंडिया का विकेटकीपर? इशान किशन या जितेश नहीं पूर्व वर्ल्ड चैंपियन कप्तान ने इस खिलाड़ी को बताया एक्स फैक्टर

लोकप्रिय पोस्ट