icon

Virat Kohli: क्या विराट कोहली के साथ PUMA ने खत्म कर दिया अपना करार? जानें 7 साल पुराने कॉन्ट्रैक्ट की पूरी सच्चाई

Virat Kohli- Puma: विराट कोहली और पूमा के बीच सबकुछ ठीक है और दोनों के बीच 7 साल पुराना कॉन्ट्रैक्ट खत्म नहीं हुआ है. पूमा के एमडी ने सबकुछ साफ कर दिया है.

पूमा शूट के दौरान विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Thu, 08 Feb 08:44 AM

Virat Kohli- Puma: स्पोर्ट्सवियर दिग्गज पूमा ने उन दावों का खंडन किया है और उन रिपोर्ट्स पर सवाल उठाए हैं जिसमें ये कहा जा रहा है कि ब्रैंड ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपना 7 साल पुराना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है. बुधवार को सामने आई रिपोर्ट्स से पता चला है कि कोहली लगभग 7 सालों के बाद पूमा से अलग हो जाएंगे, जहां वह उनके ब्रांड एंबेसडर थे और यहां तक ​​कि उनकी लाइफस्टाइल रेंज 'वन8' भी थी.

 

7 साल पुरानी है डील


दोनों के बीच यह पार्टनरशिप 2017 में शुरू हुई जो भारतीय खेल इतिहास में एक मील का पत्थर थी.  विराट और पूमा के बीच हुई डील की कुल कीमत 110 करोड़ रुपए थी. इस डील ने कोहली को किसी सिंगल ब्रांड के साथ इतना महत्वपूर्ण डील करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी के रूप में चिह्नित किया. ब्रांड एंबेसडर के रूप में जब विराट कोहली का नाम पूमा से जुड़ गया तो पूमा को काफी फायदा पहुंचा. हर युवा पूमा के कपड़े और जूते खरीदने लगा.

 

पूमा ने किया सबकुछ साफ


हालांकि, हालिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि कोहली एक नए वेंचर की तैयारी में लगे हुए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा गया था कि भारतीय स्टार मई 2023 में पूमा इंडिया के पूर्व प्रबंध निदेशक अभिषेक गांगुली के जरिए स्थापित कंपनी एजिलिटास स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड का चेहरा बनने के लिए तैयार था. एजिलिटास में कोहली का न केवल सपोर्ट है, बल्कि कंपनी में हिस्सेदारी भी शामिल है. हालांकि, पूमा ने अब कहा है कि कोहली के साथ साझेदारी जारी रहेगी. ऐसे में इन खबरों पर टिप्पणी करते हुए, PUMA इंडिया के प्रबंध निदेशक कार्तिक बालगोपालन ने कहा कि कोहली के साथ उनका रिश्ता लंबे समय से है और ये आगे भी जारी रहेगा.

 

विराट नहीं खेलेंगे 2 और टेस्ट


भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. इसके बाद तीसरे टेस्ट मैच के लिए जहां टेस्ट टीम इंडिया का अभी तक ऐलान नहीं किया गया है. वहीं विराट कोहली को लेकर फिर से एक बड़ी अपडेट सामने आ गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक माना जा रहा है कि कोहली अब बाकी तीन टेस्ट मैचों से भी बाहर रह सकते हैं.

 

ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक़ 15 फरवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से विराट कोहली जहां बाहर रह सकते हैं. इसके बाद वह चौथे टेस्ट मैच के लिए भी टीम इंडिया में वापस नहीं आ सकेंगे. जबकि पांचवें और अंतिम धर्मशाला टेस्ट मैच में भी उनके खेलने पर संकट है. जिसके चलते माना जा रहा है कि कोहली अब इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज से बाहर रहने वाले हैं.

 

ये भी पढ़ें :- 

U19 World Cup 2024: भारत को वर्ल्‍ड कप फाइनल में पहुंचाने वाले कप्‍तान को क्‍यों मिली शुभमन गिल के शहर जाने की सलाह?

U19 World Cup 2024: सचिन ने भारत को वर्ल्‍ड कप फाइनल में पहुंचाया तो परिवार बोला- हमें तो कभी नहीं लगा था कि इतना अच्‍छा खेलेगा

Virat Kohli Big Update : विराट कोहली भारत और इंग्लैंड के बीच पूरी सीरीज से रह सकते हैं बाहर, अब आई बड़ी अपडेट

लोकप्रिय पोस्ट