icon

World Cup 2023: विराट कोहली के 49वां वनडे शतक ठोकने के बाद वो 13 शब्‍द, जिसके बाद उन्‍होंने हाथ जोड़ लिए

विराट कोहली ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर किया और फैंस के लिए 13 शब्‍द कहे. कोहली ने बीते दिन ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतक ठोका था

कोहली ने फैंस का किया शुक्रिया
authorकिरण सिंह
Mon, 06 Nov 04:07 PM

विराट कोहली (Virat Kohli) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वर्ल्‍ड कप के अहम मैच में लाजवाब शतक ठोका. उन्‍होंने अपने वनडे करियर का 49वां शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली. इसके बाद कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट किया, जो वायरल हो रहा है. उन्‍होंने जो 13 शब्‍द लिखे, वो उन्‍होंने फैंस के लिए लिखे. वो फैंस का शुक्रिया अदा करने नहीं भूले. 

 

दरअसल बीते दिन ही कोहली का 35वां बर्थडे था और ये भी  काफी दिलचस्‍प है कि उन्‍होंने अपने बर्थडे पर शतक ठोका. इसके बाद सोमवार को उन्‍होंने एक पोस्‍ट किया और लिखा कि शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया.  कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 121 गेंदों पर नॉट आउट 101 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्‍होंने 10 चौके लगाए. कोहली के शतक के दम पर भारत ने 243 रन से मुकाबला जीता था. 

 

 

कोहली का फिंगर क्रॉस

 

हालांकि इसके बाद कोहली ने फिंगर क्रॉस कर लिया. कोहली ने  मैच के बाद कहा कि वो खुश हैं कि वो यहां तक आ  पाए और देश को  जीत दिला पाए. वो अभी और शतक लगाना चाहते हैं. उनकी नजर सेमीफाइनल और फाइनल में सेंचुरी लगाने की है, उन्‍होंने ये कहते हुए फिंगर क्रॉस कर लिया.

 

कोहली की तरफ से रिटर्न गिफ्ट

 

कोहली का कहना है कि अगर वो ऐसा कर पाते हैं तो जीत हासिल करने के ज्‍यादा मौके होंगे. भारतीय स्‍टार बल्‍लेबाज ने कहा कि वो खुश हैं कि बर्थडे पर ऐसी पारी खेल पाए, जिससे लोग खुश हैं. ये उनकी तरफ से रिटर्न गिफ्ट था. 

 

ये भी पढ़ें

BAN vs SL: बांग्लादेश का क्रिकेट में नया बवाल, एंजेलो मैथ्यूज को बिना गेंद खेले दिया आउट, टाइम पर नहीं खेलने के चलते बने शिकार

इशान ने तो कुछ और ही बोला था... लाइव कमेंट्री में रवि शास्त्री ने लिए विकेटकीपर के मजे, VIDEO देख फैंस हुए लोटपोट
'गलत सारा के पीछे पड़े हो...', शुभमन गिल को डेट करने के सवाल पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्‍पी

लोकप्रिय पोस्ट