icon

विराट कोहली का लगातार 17वें सीजन IPL ट्रॉफी नहीं जीत पाने के बाद छलका दर्द, RCB फैंस से कह दी बात, बोले- आपने हमें...

Virat Kohli: विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एलिमिनेटर में हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ बेंगलुरु का लगातार 17वें साल चैंपियन बनने का ख्‍वाब टूट गया.  

विराट कोहली के नाम 15 मैचों में कुल 741 रन है
authorकिरण सिंह
Fri, 24 May 06:49 PM

विराट कोहली एक बार फिर आईपीएल ट्रॉफी जीतने से चूक गए. लगातार 17वें सीजन उनका सपना पूरा नहीं हो गया, जिसके बाद उनका दर्द छलक पड़ा और उन्‍होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैंस के लिए एक इमोशनल पोस्‍ट किया. आईपीएल 2024 में खराब शुरुआत के बाद आरसीबी ने शानदार वापसी की थी और लगातार छ‍ह मैच जीतकर प्‍लेऑफ में एंट्री की थी, मगर एलिमिनेटर में आरसीबी को राजस्‍थान रॉयल्‍स ने चार विकेट से हराकर लीग से बाहर कर दिया.

 

कोहली ने टीम को चैंपियन बनाने के लिए इस सीजन जी जान लगाई थी, मगर इसके बावजूद वो ट्रॉफी को हाथ में उठाने से चूक गए. जिसके बाद उनका दर्द सामने आया. उन्‍होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर टीम की एक फोटो शेयर की और फैंस का शुक्रिया अदा किया. उन्‍होंने हार्ट की इमोजी के साथ लिखा-

 

आरसीबी के फैंस का एक बार फिर धन्यवाद. आपने हमें हमेशा की तरह प्यार का एहसास कराया और सराहना की.


 

 

कोहली के पास ऑरेंज कैप 

 

कोहली की पोस्‍ट पर बेंगलुरु ने कमेंट करके कहा कि उन्‍होंने आरसीबी के फैंस को इस सीजन काफी मेमोरी दी है. आईपीएल के इस सीजन में कोहली का बल्‍ला जमकर चला. आरसीबी ने इस सीजन शुरुआती 8 में से सात मैच गंवा दिए थे, मगर इसके बाद बेंगलुरु ने कमबैक की शानदार कहानी लिखी और लगातार छह मैच जीतकर प्‍लेऑफ में एंट्री की. 

 

एक समय जो टीम पॉइंट टेबल में सबसे आखिरी स्‍थान पर थी, उसने लीग स्‍टेज में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को हराकर चौथे स्‍थान पर रहकर प्‍लेऑफ में जगह बनाई. आरसीबी को प्‍लेऑफ तक पहुंचाने में कोहली का सबसे बड़ा हाथ रहा. वो ऑरेंज कैप होल्‍डर हैं. 15 मैचों में कुल 741 रन के साथ उनका ऑरेंज कैप पर कब्‍जा बरकरार है. 

 

ये भी पढ़ें

T20 World Cup commentators का ऐलान, दिग्गजों को मिला मौका, दिनेश कार्तिक समेत चार भारतीय शामिल

T20 World Cup 2024: युवराज सिंह के साथ मिलकर काम करेंगे शाहिद अफरीदी, आईसीसी ने सौंपी बड़ी जिम्‍मेदारी
RR vs SRH, IPL 2024: रियान पराग IPL का सबसे बड़ा ऑल टाइम रिकॉर्ड तोड़ने के काफी करीब, दूसरे क्‍वालिफायर में रच सकते हैं इतिहास

लोकप्रिय पोस्ट