icon

विराट कोहली ने लिया गौतम गंभीर का सबसे धमाकेदार इंटरव्यू, कहा- सब लोगों का मसाला खत्म करने आया हूं

Gautam Gambhir-Virat Kohli Interview : भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से शुरू होने वाले चेन्नई टेस्ट मैच से पहले गौतम गंभीर के साथ इंटरव्यू में विराट कोहली ने कही बड़ी बात.

टीम इंडिया की प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर
authorShubham Pandey
Wed, 18 Sep 10:01 AM

Gautam Gambhir-Virat Kohli Interview : भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से शुरू होने वाले चेन्नई टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और नए हेड कोच गौतम गंभीर के धमाकेदार इंटरव्यू का टीजर बीसीसीसीआई ने जारी किया है. जिसमें कोहली और गंभीर काफी मस्ती मजाक के साथ हंसी के ठहाके लगाते नजर आए. इस दौरान विराट कोहली ने फैंस से कहा कि अब हम सबका मसाला खत्म करने आए हैं.


कोहली-गंभीर के बीच क्या था विवाद ?


दरअसल, आईपीएल 2023 सीजन में जब आरसीबी और लखनऊ के बीच मैच के दौरान खिलाड़ियों के बीच आपस में झगड़ा हुआ था. तब लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच मैदान में काफी तीखी बहस हो गई थी. इसके बाद से ही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माना जाने लगा कि कोहली और गंभीर के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है. लेकिन गंभीर जब आईपीएल 2024 सीजन में केकेआर के मेंटोर बने तो आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले वह विराट कोहली को गले लगाते नजर आए. इस नजारे को देखकर फैंस का दिल पसीज गया और दोनों खिलाड़ियों के बीच झगड़े की दीवार ढह गई.

 

 

गंभीर बने टीम इंडिया के हेड कोच 


आईपीएल 2024 सीजन में गंभीर और कोहली जब भी मिले तो दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. जिसकी तस्वीरें भी सामने हुई थी. जबकि बीच आईपीएल से ही माना जाने लगा था कि राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर बन सकते हैं. अब गंभीर की कोचिंग में पहली बार टेस्ट क्रिकेट के मैदान में कदम रखने से पहले विराट कोहली ने बीसीसीआई के इंटरव्यू में कहा,

 

हम यहां पर आए हैं तो जितना भी मसाला चल रहा है, उसे समाप्त कर देंगे. गंभीर ने कोहली की इस बात का जवाब देते हुए कहा कि बातचीत शुरू करने के लिए ये तरीका बेहतरीन हैं.


चेन्नई में होगा पहला टेस्ट मैच 


बता दें कि टीम इंडिया को अब गौतम गंभीर की कोचिंग में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2025 के फाइनल में जगह बनाने से पहले 10 टेस्ट मैच खेलने हैं. इसकी शुरुआत बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू होने वाले पहले चेन्नई टेस्ट मैच से होगी. जिसके बाद न्यूजीलैंड (घर में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज) और फिर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है.

 

ये भी पढ़ें :- 

गौतम गंभीर ने चेन्नई टेस्ट से ठीक पहले विराट कोहली के सामने बैठकर निकाली भड़ास, कहा- तुमने मुझसे ज्यादा झगड़े किए हैं इसलिए...

T20 : 140 किलो के वजनी खिलाड़ी ने 'पंजा' खोलकर विरोधी टीम को 110 पर समेटा, LSG बैटर ने 9 विकेट से रॉयल्स को दिलाई विस्फोटक जीत

सूर्यकुमार यादव की नकल कर रहा था पाकिस्तानी खिलाड़ी, निकली हवा, बाउंड्री पर कैच लेने के दौरान जमकर उड़ा मजाक, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट