icon

विराट कोहली के समर्थन में साउथ अफ्रीकी दिग्गज डेल स्टेन ने लोगों को सिखाया सबक, कहा - इसमें समस्या क्या है...

Virat Kohli, IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर रहने वाले विराट कोहली के समर्थन में उतरे डेल स्टेन, लोगों को सिखाया सबक.

टेस्ट मैच में जीत के बाद विराट कोहली
authorShubham Pandey
Fri, 09 Feb 07:37 PM

Virat Kohli, IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं. इन दोनों टेस्ट मैचों से टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) बाहर रहे. कोहली के पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर होने के बाद बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि वह व्यक्तिगत कारणों के चलते टीम से दूर है. इस तरह कोहली के दूर रहने से उनको लेकर तमाम अफवाहों का दौर भी जारी है. जिस पर अब साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने विराट कोहली का समर्थन करते हुए बड़ा बयान दे डाला.

 

डेल स्टेन ने क्या कहा ?


विराट कोहली को लेकर साउथ अफ्रीकी दिग्गज डेल स्टेन ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, 

 

सबसे पहले आपकी फैमिली ही प्रायोरिटी होनी चाहिए. माफ़ करिएगा लेकिन यही कहानी का अंत है. मेरे पास तीन कुत्ते हैं और उनमे से जब एक बीमार हो गया था तो मैं आईपीएल से बाहर हो गया था. मैं फ्लाइट में बेचैन हो रहा था क्योंकि वह सभी मेरे परिवार का हिस्सा हैं. कोहली ने घर बैठेने का फैसला किया है तो वह अपनी पत्नी के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते हैं. अगर वह दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं तो इसमें कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने कई सालों तक भारत की सेवा की है और काफी कुछ हासिल किया है. इसमें कोई समस्या नहीं है और एक आदमी क्रिकेट में खुद को साबित करने के लिए इससे अधिक और क्या कर सकता है.

 

एबी डिविलियर्स ने मांगी माफ़ी 


मालूम हो कि हाल ही में साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी और कोहली के खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने सोशल मीडिया में जानकारी दी थी कि कोहली दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. इसके बाद अब डिविलियर्स ने अपने वीडियो में कोहली की जानकारी वाला हिस्सा डिलीट कर दिया था. जबकि अब डिविलियर्स ने कोहली के दूसरी बार पिता बनने वाले मामले पर माफ़ी भी मांग ली है. उनका कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है.


वहीं भारत के लिए 113 टेस्ट मैच खेल चुके विराट कोहली ने  इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था. इसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि कोहली अब इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं. हालांकि भारत के बाकी तीन टेस्ट मैचों की टीम इंडिया के ऐलान का इंतजार जारी है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli : कोहली का नाम लेकर पाकिस्तान के रिजवान ने औसत दर्जे के खिलाड़ियों को सुनाया, कहा - विराट कभी भी...

चेतेश्वर पुजारा का टीम इंडिया के चयन से पहले गरजा बल्ला, 62वां शतक जड़कर फिर से ठोका वापसी का दावा

रवींद्र जडेजा का पिता के गंभीर आरोपों पर जवाब, बोले-पत्‍नी की छवि खराब करने की कोशिश, मेरे पास कहने...

लोकप्रिय पोस्ट