icon

Virat Kohli Run out: विराट कोहली को हल्के में लेना शाहरुख खान को पड़ा भारी, सुपरमैन थ्रो देख कैमरन ग्रीन भी दिखाने लगे आंख, VIDEO

Virat Kohli Run out: विराट कोहली ने शाहरुख खान को रनआउट कर दिया. विराट ने एक हाथ से गेंद पकड़ ये थ्रो फेंका. विराट का ये सुपरमैन थ्रो देख कैमरन ग्री भी हैरान रह गए.

रन आउट के दौरान विराट कोहली, शाहरुख खान और कैमरन ग्रीन
authorNeeraj Singh
Sun, 05 May 08:35 AM

Virat Kohli Run out: विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ बल्लेबाजी में तो कमाल किया ही साथ में उन्होंने फील्डिंग में भी धांसू खेल दिखाया. विराट ने इस दौरान एक ऐसा रनआउट किया जिसे देख विदेशी खिलाड़ी भी चौंक गए. टाइटंस को पहले ही मोहम्मद सिराज और यश दयाल ने तीन बड़े झटके दे दिए थे और गुजरात से बोर्ड पर सिर्फ 19 रन ही बन पाए थे. लेकिन इसके बाद डेविड मिलर और शाहरुख खान के  बीच 61 रन की साझेदारी ने टीम की मैच में वापसी करवाई. हालांकि इस बीच शाहरुख खान को आउट करने के लिए विराट कोहली ने ऐसा थ्रो फेंका कि खुद बल्लेबाज इसपर यकीन नहीं कर पाया.

 

विराट कोहली का सुपरमैन रनआउट


शाहरुख खान 37 रन बनाकर खेल रहे थे, ऐसे में उनके साथ राहुल तेवतिया बैटिंग कर रहे थे. तेवतिया ने सिंगल लेने की कोशिश की लेकिन इस बीच शाहरुख क्रीज से दौड़ पड़े. गेंद जहां गई वहां विराट कोहली थे. और विराट कोहली ने एक हाथ से गेंद पकड़ सीधे नॉन स्ट्राइकर की ओर फेंक दी. ये गेंद सीधे विकेट पर जा लगी और शाहरुख खान को पवेलियन लौटना पड़ा. विराट कोहली का ये थ्रो देख कैमरन ग्रीन भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाए. और उनकी तारीफ करने लगे कि आप ये कैसे कर सकते हो.

 

 

 

बता दें कि गुजरात की टीम कोई भी बड़ी साझेदारी नहीं कर पाई और पूरी टीम 147 रन पर ढेर हो गई. शाहरुख खान ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 37 रन बनाए. इसके अलावा राहुल तेवतिया ने तेज बल्लेबाजी की और 35 रन बनाए. बेंगलुरु की तरफ से मोहम्मद सिराज और विजयकुमार वैशाक ने दो दो विकेट लिए.

 

आरसीबी की पारी में विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी ने टीम को धांसू शुरुआत दी. दोनों ने पहली गेंद से ही हमला बोलना जारी रखा. इस बीच दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी हुई. 5.5 ओवरों में ही दोनों ने 92 रन ठोक दिए. हालांकि तेज खेलने के चक्कर में डुप्लेसी 23 गेंद पर 64 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 3 छक्के लगाए. लेकिन इसके बाद 25 रन के भीतर ही आरसीबी ने 6 विकेट गंवा दिए. विराट कोहली 11वें ओवर में 27 गेंद पर 42 रन बनाकर आउट हुए. विराट ने 2 चौके और 4 छक्के लगाए. विराट के अलावा दिनेश कार्तिक ने 12 गेंद पर 21 और स्वप्निल सिंह ने 9 गेंद पर 15 रन ठोके टीम को 4 विकेट से जीत दिला दी.
 

ये भी पढ़ें:

RCB vs GT: विराट कोहली को दिनेश कार्तिक के सामने झुकाना पड़ा सिर, पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान दिखा अजीब नजारा, VIDEO

RCB vs GT : 25 रन में आरसीबी के गिरे 6 विकेट तो जीत दिलाने के बाद दिनेश कार्तिक की छूटी हंसी, कहा - मैंने चाय और कॉफ़ी सब...

RCB vs GT : बीमारी से उठकर सिराज ने बरपाया कहर, आरसीबी को जीत दिलाने के बाद कहा - मैं जब सुबह उठा तो...

लोकप्रिय पोस्ट