icon

IND vs SL: भारत के पक्ष में DRS आने पर कुसाल मेंडिस ने गुस्‍से में फेंका अपना हेलमेट तो विराट कोहली की छूटी हंसी, देखें Video

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली 15वें ओवर में एलबीडब्‍ल्‍यू आउट होने से बच गए. थर्ड अंपायर ने फील्‍ड अंपायर के फैसले को बदल दिया था.

विराट कोहली से बात करते कुसाल मेंडिस
authorकिरण सिंह
Mon, 05 Aug 10:35 AM

भारत को दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका के हाथों 32 रन से हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका ने रोहित शर्मा की टीम को 241 रन का टारगेट दिया था, जिसके जवाब में भारतीय टीम 42.2 ओवर में 208 रन पर ही ऑलआउट हो गई. कप्‍तान रोहित ने 64 रन और अक्षर पटेल ने 44 रन की पारी खेली, मगर उनके अलावा कोई और भारतीय बल्‍लेबाज नहीं चल पाया. विराट कोहली 14 रन ही बना पाए. उन्‍हें  जेफ्ररी वैंडर्से ने 20वें ओवर की चौथी गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया. 

 

हालांकि इससे पहले वो अकिला धनंजय गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू होने से बच गए. कोहली ने डीआरएस लिया, जो भारत के पक्ष में आया, जिसे देख कुसाल मेंडिस का पारा चढ़ गया और उन्‍होंने गुस्‍से में अपना हेलमेट फेंक दिया.  फैसला अपने पक्ष में आने के बाद कोहली की हंसी छूट गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  

 

 

कोहली के बल्‍ले से टच हुई गेंद

 

बात 15वें ओवर की है. धनंजय के खिलाफ कोहली ने बैकफुट पर लेग साइड पर शॉट खेलना चाहा, मगर गेंद मिस हो गई. कोहली स्‍टंप के सामने थे, इस वजह से ऑन फील्‍ड अंपायर ने उन्‍हें एलबीडब्‍ल्‍यू आउट दिया, मगर इसके बाद भारतीय स्‍टार बल्‍लेबाज ने नॉन स्‍ट्राइक छोर पर खड़े शुभमन गिल से बातचीत के बाद डीआरएस लिया, जिसे नजर आया कि गेंद कोहली के बल्‍ले से टच हुई है. किसी को भी इसका अंदाजा नहीं था. जिसके बाद थर्ड अंपायर ने फील्‍ड अंपायर के फैसले को बदल दिया और उन्‍हें नॉट आउट करार दिया गया.


हालांकि श्रीलंकाई टीम थर्ड अंपायर के फैसले असहमत दिखीं. कप्‍तान चरिथ असलंका ऑन फील्‍ड अंपायर से बात भी करते हुए नजर आए. विकेटकीपर मेंडिस ने इसके बाद गुस्‍से में अपना हेलमेट जमीन पर फेंक दिया. हालांकि कोहली का बल्‍ला इसके बाद ज्‍यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए और 20वें ओवर में आउट हो गए. 

 

ये भी पढ़ें :- 

आर अश्विन ने फिफ्टी की हैट्रिक लगा डिंडीगुल ड्रैगंस को पहली बार बनाया TNPLचैंपियन, फाइनल में शाहरुख खान की टीम को पीटा

Paris Olympics: अमेरिका के नोआह लाइल्स ने 100 मीटर में जीता गोल्ड, बने दुनिया के सबसे तेज धावक, दूसरे पायदान पर रहे किशेन थॉम्पसन

Paris Olympics 2024 Round-Up: भारतीय हॉकी टीम की धमाकेदार जीत तो लक्ष्‍य सेन ऐतिहासिक मेडल की रेस में बरकरार, जानें 9वें दिन ओलिंपिक में कैसा रहा भारत का प्रदर्शन

लोकप्रिय पोस्ट