icon

'विराट कोहली को मत छेड़ना वरना...'., ग्रैम स्वान ने इंग्लैंड की टीम को टेस्ट सीरीज से पहले दे डाली बड़ी नसीहत

भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद इंग्लैंड (India vs England) के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है.

विराट कोहली
authorShubham Pandey
Thu, 11 Jan 06:16 PM

भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इंग्लैंड (India vs England) की टीम भारत दौरे पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए जल्द ही आने वाली है. इस सीरीज का पहला टेस्ट 25 से 29 जनवरी के बीच हैदराबाद के मैदान में खेला जाना है. जिससे पहले इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रैम स्वान (Graeme Swann) ने विराट कोहली को लेकर इंग्लैंड टीम को अभी से बड़ी नसीहत दे डाली.

 

कोहली से बचकर रहे 


भारत के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए स्वान ने इंग्लैंड टीम को विराट कोहली से सचेत रहने की सलाह देते हुए स्काई स्पोर्ट्स के पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान कहा कि विराट कोहली से बचकर रहे और उनके खिलाफ स्लेजिंग कतई न करें. कोहली को इस तरह की लडाइयां पसंद है.

 

स्वान ने सुनाया पुराना किस्सा 


स्वान ने आगे कोहली से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि मेरी टीम में शामिल स्टीवन फिन की गेंदों पर कोहली ने लगातार चौके जड़ दिए थे. जिससे परेशान होकर फिन ने कोहली को कुछ कहा और फिर उन्हें बाद में अपनी गलती का एहसास हो गया था. इसके बाद विराट ने चीते की तरह दहाड़ लगाई और फिन की गेंदों पर मैदान के चारों तरफ उन्हें शॉट्स लगाए.

 

स्वान ने अंत में कहा कि विराट कोहली तब वनडे क्रिकेट में अपनी धाक जमा चुके थे. लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उन्हें ज्यादा परखा नहीं गया था. कोहली अब सफ़ेद गेंद के क्रिकेट में क्या कर सकते हैं ये सभी जानते हैं. इसलिए इंग्लैंड को उनसे सावधान रहना होगा और उन्हें बैटिंग के दौरान छेड़ना नहीं होगा.

 

भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का शेड्यूल :- 


25-29 जनवरी, पहला टेस्ट, हैदराबाद
2-6 फरवरी, दूसरा टेस्ट, विशाखापत्तनम 
15-19 फरवरी, तीसरा टेस्ट, राजकोट 
23-27 फरवरी, चौथा टेस्ट, रांची 
7-11 मार्च, पांचवां टेस्ट, धर्मशाला

 

ये भी पढ़ें :- 

रोहित-कोहली नहीं टी20 वर्ल्ड कप के लिए कौन होगा टीम इंडिया का 'एक्स फैक्टर', सुरेश रैना ने इस खिलाड़ी पर लगाया दांव

IND vs AFG: मोहाली की ठंड से कांप उठे टीम इंडिया के खिलाड़ी, गेंदबाज बोला- बॉलिंग से ज्यादा फील्डिंग का डर सता रहा है

रिटायरमेंट के बाद अब बिग बैश लीग पर चढ़ा डेविड वॉर्नर का रंग, हेलिकॉप्टर से SCG पर करेंगे लैंड, जानें पूरा मामला

लोकप्रिय पोस्ट