icon

नापसंद किए जाने की क्षमता विकसित करनी चाहिए...फैंस ने किया ट्रोल तो कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अजीब सा मैसेज

आउट होने के तुरंत बाद ही विराट पवेलियन लौट गए और खाना खाने लगे. ऐसे में फैंस अब कोहली को खूब ट्रोल कर रहे हैं. लेकिन विराट ने इसके लिए एक मैसेज लिखा है.

नापसंद किए जाने की क्षमता विकसित करनी चाहिए...फैंस ने किया ट्रोल तो कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अजीब सा मैसेज
authorSportsTak
Fri, 09 Jun 02:44 PM

टीम इंडिया के बैटिंग सुपरस्टार विराट कोहली (Virat Kohli) से भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में काफी ज्यादा उम्मीदें थी. लेकिन विराट पहली पारी में पूरी तरह फ्लॉप रहे. विराट ने सिर्फ 14 रन बनाए और मिचेल स्टार्क की बाउंसर पर उन्होंने कैच दे दिया. विराट ने इस दौरान 31 गेंदें खेली, कुछ अच्छे शॉट्स लगाए. लेकिन स्टार्क की शॉर्ट पिच बाउंसर का उनके पास कोई जवाब नहीं था और स्मिथ ने स्लिप में उनका कैच लपक लिया.

 

खाने को लेकर विराट हुए ट्रोल


हालांकि इन सबके बीच विराट की एक तस्वीर ने अब सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. विराट जैसे ही आउट होकर ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, उन्होंने तुरंत लंच चालू कर दिया. इस दौरान टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ी भी उनके साथ मौजूद थे. ऐसे में विराट की ये तस्वीर फैंस को रास नहीं आई और फैंस ने विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

कई लोगों ने विराट को खाना खाने के लिए कोसा. वहीं कई ने ये भी कहा कि, चाहे कुछ भी हो लेकिन एक खिलाड़ी को आप खाने से नहीं रोक सकते. हालांकि इन सबके बीच अब विराट कोहली ने इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज लगाया है. इस मैसेज में उन्होंने उन लोगों को टारगेट किया है जो कोहली को ट्रोल कर रहे हैं.

 

34 साल के विराट ने मार्क मैनसन की लाइन शेयर की है जिसमें लिखा है कि, आपको नापसंद किए जाने की क्षमता विकसित करनी चाहिए जिससे आप लोगों की राय वाली जेल से खुद को आजाद कर सके.

 

बता दें कि विराट कोहली आईपीएल 2023 में धांसू फॉर्म में थे. इस बल्लेबाज ने 2 शतक ठोके थे. विराट ने आरसीबी के कुल 14 मैच खेले और इसमें उन्होंने 639 रन ठोके. वहीं wtc फाइनल से पहले विराट ने आखिरी टेस्ट में बॉर्डर गावस्कर सीरीज में 186 रन ठोके थे.

 

ये भी पढ़ें:

WTC Final: 'जब चीजें खराब हों तो आपको इन जैसे खिलाड़ियों की जरूरत पड़ती है', पोटिंग ने कहा- ये भारतीय दे रहा है कड़ी टक्कर

'राष्ट्रगान के दौरान अपनी छाती को ठोकने का कोई फायदा नहीं', लेजेंड्री क्रिकेटर ने टीम इंडिया की लगाई क्लास, कहा- इन लोगों में...

 

लोकप्रिय पोस्ट