icon

T20 World Cup 2024 : विराट कोहली- शाहीन अफरीदी टाइम्‍स स्‍क्‍वॉयर पर छाए, India vs Pakistan मैच से पहले एक पोस्‍टर ने दुनिया में मचाई धूम

IND vs PAK, T20 World Cup 2024 : न्‍यूयॉर्क में भारत और पाकिस्‍तान के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का सबसे बड़ा हाईवोल्‍टेज मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच के लिए न्‍यूयॉर्क पूरी तरह से तैयार हैं.  

टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर कोहली का पोस्‍टर
authorकिरण सिंह
Fri, 24 May 07:10 PM

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 की मेजबानी के लिए अमेरिका और वेस्‍टइंडीज पूरी तरह से तैयार हैं. जून के शुरुआत के साथ ही वर्ल्‍ड कप का आगाज भी हो जाएगा. अमेरिका में पहली बार क्रिकेट का इतना बड़ा इवेंट खेला जा रहा है, जिसे लेकर फैंस काफी उत्‍साहित भी हैं. एक तो पहली बार होने वाले इतने बड़े टूर्नामेंट का उत्‍साह‍ और दूसरा क्रिकेट की सबसे बड़ी राइवलरी, दोनों ने न्‍यूयॉर्क में फैंस का जोश बढ़ा दिया है.  

 

क्रिकेट की सबसे बड़ी राइवलरी भारत और पाकिस्‍तान की टक्‍कर नौ जून को न्‍यूयॉर्क में होगी. टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर लगी फोटो बयां कर रही है कि भारत-पाकिस्‍तान मुकाबले को लेकर फैंस कितने उत्‍साहित हैं. टी20 वर्ल्‍ड कप में कुल 20 टीमें हिस्‍सा ले रही है, मगर टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर चार देशों के चार प्‍लेयर्स की फोटो लगी. जिसमें विराट कोहली और शाहीन अफरीदी भी शामिल हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी वायरल हो रही है.

 

 

 

भारत और पाकिस्‍तान की टक्‍कर का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. पिछली बार दोनों टीमें टी20 वर्ल्‍ड कप में ही हुई थी, जहां भारत ने चार विकेट से जीत हासिल की. 82 रन की पारी खेलने वाले  विराट कोहली प्‍लेयर ऑफ द मैच रहे थे. हालांकि भारत का 2022 में टी20 वर्ल्‍ड कप अभियान सेमीफाइनल में इंग्‍लैंड के हाथों 10 विकेट की हार से खत्‍म हो गया था. वहीं दूसरी तरफ शाहीन ने भी उस वर्ल्‍ड कप में कमाल किया था. उन्‍होंने टूर्नामेंट में 11 विकेट लिए थे. पाकिस्‍तान  को फाइनल में इंग्‍लैंड ने हरा दिया था.

 

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 की बात करें तो टीम इंडिया ने पहले ही अपने स्‍क्‍वॉड का ऐलान कर दिया है. जहां रोहित शर्मा टीम की अगुआई करते नजर आएंगे. वहीं पाकिस्‍तान ने अभी तक स्‍क्‍वॉड का ऐलान नहीं किया गया है.

 

ये भी पढ़ें- 

विराट कोहली का लगातार 17वें सीजन IPL ट्रॉफी नहीं जीत पाने के बाद छलका दर्द, RCB फैंस से कह दी बात, बोले- आपने हमें...

T20 World Cup commentators का ऐलान, दिग्गजों को मिला मौका, दिनेश कार्तिक समेत चार भारतीय शामिल

T20 World Cup 2024: युवराज सिंह के साथ मिलकर काम करेंगे शाहिद अफरीदी, आईसीसी ने सौंपी बड़ी जिम्‍मेदारी

लोकप्रिय पोस्ट