icon

'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना', रोहित-कोहली की टी20 में वापसी पर युवराज सिंह ने क्यों कहा ऐसा ?

रोहित-कोहली (Rohit Sharma and Virat Kohli) की टी20 अंतरराष्ट्रीय में एक साल बाद वापसी पर युवराज सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना.

युवराज सिंह और विराट कोहली
authorShubham Pandey
Sat, 13 Jan 10:25 PM

भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए जैसे ही टी20 टीम इंडिया में रोहित शर्मा और विराट कोहली (Rohit Sharma and Virat Kohli) की एक साल बाद वापसी हुई. इसके बाद से लेकर कोहली और रोहित को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है. जिसमें तमाम दिग्गज रोहित-कोहली की टी20 अंतरराष्ट्रीय में एक साल बाद वापसी को सही ठहरा रहे हैं. इसी कड़ी में युवराज सिंह ने उन लोगों को करार जवाब दे डाला, जो रोहित और कोहली की वापसी से खुश नहीं है. युवराज ने कहा कि 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना'.

 

युवराज सिंह ने क्या कहा ?


रोहित और विराट की वापसी पर युवराज सिंह ने कोलकाता में मीडिया से बातचीत में किशोर कुमार के मशहूर गाने से अपनी राय बयां करते हुए कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना...वह दोनों खिलाड़ी भारत के लिए तीनो फॉर्मेट में खेलते हैं और वो दोनों 14 महीने बाद वापसी कर रहे हैं और अगर आप तीनो फॉर्मेट खेल रहे हैं तो आपको वर्कलोड को भी ध्यान रखना होता है. ये सेलेक्टर्स के लिए एक सवाल भी हो सकता है.

 

वहीं युवराज ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर आगे कहा कि रोहित शर्मा काफी शानदार कप्तानी कर रहा है. वह अपनी टीम को पांच बार आईपीएल ट्रॉफी जिता चुके हैं. हमें वर्ल्ड कप तक फाइनल तक पहुंचाया. वह भारत और आईपीएल दोनों जगह का दमदार कप्तान है, इसलिए उसके वर्कलोड को भी संभालना होगा.

 

सीरीज जीतने उतरेंगे रोहित 


रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ एक साल से अधिक समय बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय में वापसी करते हुए भारत को पहले टी20 मैच में कप्तानी में जीत दिलाई. भारत के लिए पहले मैच में 60 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले शिवम दुबे मैच विनर बने. जिससे टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर रखी है. अब रोहित और कोहली के साथ टीम इंडिया 14 जनवरी को दूसरे टी20 मैच में अफगानिस्तान का सामना करने इंदौर के मैदान में उतरेगी.  

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL में जिसे नहीं मिला भाव, उसने 200 रन की ओपनिंग साझेदारी से मुंबई की टीम को जिताया, 98 रन से हारी चेन्नई की टीम

30 चौके-10 छक्के से ज़िम्बाब्वे के क्रिकेटर ने रचा इतिहास, तिहरा शतक जड़ने वाला बना अपने देश का पहला खिलाड़ी
IND vs ENG: ध्रुव जुरेल ने भारतीय टीम में चुने जाते ही किया धमाका, चौके-छक्कों की आतिशबाजी से मनाया जश्न, अंग्रेजों पर आई शामत

लोकप्रिय पोस्ट