icon

गौतम गंभीर और नवीन उल हक से भिड़ंत के बाद विराट कोहली ने बताया, कौन है असली बॉस, शेयर किया VIDEO

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

गौतम गंभीर और नवीन उल हक से भिड़ंत के बाद विराट कोहली ने बताया, कौन है असली बॉस, शेयर किया video
authorSportsTak
Wed, 03 May 03:47 PM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली पहले नवीन उल हक और फिर बाद में लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर से भिड़ गए थे. दोनों के झगड़े का वीडियो खूब वायरल हुआ जिसके बाद अब विराट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक वीडियो लगाया है. इस वीडियो में उन्होंने वेस्टइंडीज के पूर्व लेजेंड्री बैटर विव रिचर्ड्स का वीडियो शेयर किया है. यहां विराट कोहली ने ये भी लिखा है कि, द रियल बॉस.

 

क्रिकेटडिस्ट्रिक्ट के साथ खास बातचीत में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने टी20 क्रिकेट पर अपनी बात रखी. इस बातचीत में उन्होंने कहा कि, अगर मेरे समय में आईपीएल होता तो मैं जरूर इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनता. वहीं विव रिचर्ड्स ने आगे कहा कि, वो आईपीएल और सीपीएल का भी हिस्सा बनना चाहते हैं. टेस्ट क्रिकेट करियर खत्म होने के बाद उस दौरान अगर ये लीग्स होते तो वो जरूर खेलते.

 

 

 

विव भी खेलना चाहते हैं आईपीएल

 

बता दें कि अगर रिचर्ड्स टी20 क्रिकेट खेलते तो वो जरूर कमाल करते और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, टेस्ट क्रिकेट में उनकी स्ट्राइक रेट 86.07 

थी जबकि वनडे में ये 90.02 थी. 71 साल के इस क्रिकेटर ने अपना आखिरी टेस्ट साल 1991 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. वहीं इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत साल 2008 में हुई थी.

बता दें कि, विराट और विव रिचर्ड्स के बीच काफी समानताएं हैं. हाल ही में RCB पॉडकास्ट में विराट ने ये खुलासा किया था कि क्रिकेट के दो सबसे बड़े गोट सचिन तेंदुलकर और विव रिचर्ड्स हैं. दोनों ने अपने प्रदर्शन से पूरा खेल ही बदल दिया है. विराट ने आगे कहा कि, सचिन मेरे हीरो हैं.

 

विराट को देख मुझे अपनी याद आती है: विव

 

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज भी साल 2017 में ये खुलासा कर चुके हैं कि, विराट को देख उन्हें अपने दिनों की याद आती है. साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे के दौरान रिचर्ड्स ने कहा था कि, विराट मेरे तरह ही खेलते हैं और उन्हें देख मुझे खुद की याद आती है. उस दौरान विव ने कहा था कि, विराट जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फेल हुए थे. ऐसा फेज हर क्रिकेटर के करियर में आता है.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2023 : 49 गेंदों पर शतक ठोकने वाला कोहली का साथी अस्पताल में भर्ती, RCB में वापसी के लिए दी बड़ी अपडेट

Ishant Sharma, Video : 3 साल IPL में झेली बेकद्री, फिर 119 की रफ्तार को बनाया नया 'ब्रह्मास्त्र', डेल स्टेन बोले - 'ऐसा कभी नहीं देखा'

 

लोकप्रिय पोस्ट