icon

विराट कोहली ने बताया बेटी वामिका बड़ी होकर क्या बनेगी, कहा- मई के महीने में...

Virat Kohli on Daughter : आईपीएल 2024 सीजन में विराट कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से पहले बेटी वामिका को लेकर किया बड़ा खुलासा.

अपनी बेटी वामिका, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली
authorShubham Pandey
Fri, 17 May 11:23 AM

Virat Kohli on Daughter : आईपीएल 2024 सीजन में विराट कोहली का बल्ला जमकर रन बरसा रहा है. इतना ही नहीं इस सीजन कोहली ने अभी तक सबसे अधिक रनों के साथ ऑरेंज कैप पर कब्ज़ा कर रखा है. ऐसे में आरसीबी को जब लीग स्टेज के अंतिम मैच से प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हर हाल में सीएसके को हराना है तो इससे पहले कोहली का मिस्टर नैग्स के साथ इंटरव्यू सोशल मीडिया में तेज से वायरल हो रहा है. जिसमें पहली बार कोहली ने अपनी बड़ी बेटी वामिका को लेकर दिलचस्प बात बताई है.

 

कोहली ने बेटी वामिका को लेकर क्या कहा ?

 

दरअसल, आरसीबी द्वारा मिस्टर नैग्स और कोहली के इंटरव्यू का वीडियो जारी किया गया. इसमें कोहली से नैग्स पूछते हैं कि बच्चे (एक लड़की और एक लड़का) कैसे हैं. कोहली जवाब देते हैं कि दोनों अच्छे और पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं. इसके बाद नैग्स हंसते हुए कहते हैं कि एक डबल्यूपीएल और दूसरा आईपीएल खेलेगा, कोहली भी इस बात पर मुस्कुराते हैं और कहते हैं कि पता नहीं. लेकिन मेरी बेटी ने बल्ला उठा लिया और उसे बल्ला घुमाना भी काफी पसंद है. लेकिन अंत में उसकी पसंद होगी कि उसे क्या करना है. मई के महीने में हमें आईपीएल 2024 सीजन के खिताब को लेकर उम्मीद की किरण नजर आई है जबकि इससे पहले तक हम अंधेरे में थे. 

 

 

इस साल दूसरी बार पिता बने कोहली 


कोहली के इसी बयान से फैंस कयास भी लगाने लगे हैं कि क्या उनकी बेटी वामिका आगे चलकर क्रिकेट खेलने वाली है. हालांकि ये तो काफी दूर की बात हो गई लेकिन वामिका को लेकर कोहली ने शायद पहली बार इतनी बात की है. वह शुरुआत से अपने बच्चों की मीडिया और सोशल मीडिया से दूर रख रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2017 में हुई थी. इसके बाद साल 2021 में उनकी बेटी वामिका हुई. जबकि हाल ही में कोहली दूसरी बार पिता बने और 15 फरवरी साल 2024 में उन्हें एक बेटा हुआ और उसका नाम अकाय रखा है. वहीं कोहली की बात करें तो आईपीएल 2024 सीजन में वह अभी तक 13 मैचों में 66.10 की दमदार औसत से 661 रन बना  चुके हैं. इसके बाद कोहली भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेलते नजर आएंगे.    

 

ये भी पढ़ें :- 

RCB vs CSK : विराट कोहली वाली आरसीबी से हार के बाद भी क्या प्लेऑफ में जा सकती है चेन्नई सुपर किंग्स? जानिए पूरा गणित

IPL 2024 Playoffs scenario : बारिश से डूबी दिल्ली और लखनऊ, अब RCB और CSK में एक टीम होगी बाहर, जानिए क्या है नया समीकरण?

RCB vs CSK : 'अगर आरसीबी जीती तो सबके लिए खतरे की घंटी...', बेंगलुरु और चेन्नई के मैच से पहले इरफ़ान पठान ने क्यों कहा ऐसा ?

लोकप्रिय पोस्ट