icon

विराट कोहली फैमिली इमरजेंसी के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले घर लौटे

विराट कोहली फैमिली इमरजेंसी के कारण साउथ अफ्रीका से वापस भारत आ गए हैं. कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए बीते दिनों साउथ अफ्रीका पहुंचे थे

विराट कोहली फैमिली इमरजेंसी के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले घर लौटे
authorकिरण सिंह
Fri, 22 Dec 01:29 PM

विराट कोहली (Virat Kohli) भारत लौट आए हैं.  साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले उनके घर लौटने की वजह फैमिली इमरजेंसी हैं. कोहली साउथ 2 मैचों की टेस्‍ट सीरीज के लिए अफ्रीका दौरे पर थे, मगर सीरीज शुरू होने से पहले ही फैमिली इमरजेंसी की वजह से उन्‍हें घर लौटना पड़. घर लौटने की वजह से वो तीन दिवसीय इंट्रा स्‍क्‍वॉड मैच नहीं खेल पाए.

 

भारत के स्‍टार बल्‍लेबाज कोहली सीरीज से नहीं बाहर नहीं हुए हैं. वो टेस्‍ट सीरीज शुरू होने से पहले टीम से जुड़ जाएंगे. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से टेस्‍ट सीरीज शुरू होगी. पहला मैच सेंचुरियन और दूसरा मुकाबला केपटाउन में खेला जाएगा. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम मैनेजमेंट से परमिशन मिलने के बाद कोहली करीब तीन दिन पहले ही मुंबई के लिए रवाना हो गए थे और इसी वजह से वो प्रैक्टिस मैच का हिस्‍सा नहीं थे.

 

मैदान पर वापसी की तैयारी में कोहली

कोहली वर्ल्‍ड कप फाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों अहमदाबाद में मिली हार के बाद से ही मैदान से दूर हैं. वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज का भी हिस्‍सा नहीं थे. कोहली टेस्‍ट सीरीज से मैदान पर वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं. कोहली के साथ-साथ रोहित भी वर्ल्‍ड कप के बाद मैदान पर वापसी करेंगे. वो भी व्‍हाइट बॉल सीरीज का हिस्‍सा नहीं थे. कोहली ने पिछला टेस्‍ट इसी साल जुलाई में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ खेला था. अभी तक इसकी जानकारी नहीं है कि किस फैमिली इमरजेंसी की वजह से कोहली को घर लौटना पड़ा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

बड़ी खबर: साउथ अफ्रीका के स्‍टार बल्लेबाज का संन्‍यास का ऐलान, भारत के खिलाफ खेलेंगे करियर की आखिरी सीरीज

बड़ी खबर: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से बाहर हुआ युवा भारतीय बल्‍लेबाज, जानें वजह

IND vs SA: केएल राहुल ने दिखाई दरियादिली, खुद की जगह एक कैच लेने वाले खिलाड़ी को दिलाया बेस्‍ट फील्‍डर का मेडल, Video

लोकप्रिय पोस्ट