icon

World Cup Final में विराट कोहली का दिखा रौद्र रूप! लाबुशेन के मैदान में आते ही गुस्से से घूरते चले गए और खूब सुनाया, Video ने लगाई आग!

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023 Final) के फाइनल मुकबले में बल्ले से फिफ्टी जड़ने के बाद फील्डिंग के दौरान विराट कोहली के आक्रामक तेवर भी नजर आए.

विराट कोहली और मार्नस लाबुशेन
authorSportsTak
Sun, 19 Nov 08:16 PM

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023 Final) के फाइनल मुकबले में बल्ले से फिफ्टी जड़ने के बाद फील्डिंग के दौरान विराट कोहली के आक्रामक तेवर भी नजर आए. ऑस्ट्रेलिया का जैसे ही स्टीव स्मिथ के रूप में तीसरा विकेट गिरा. इसके बाद मैदान में मार्नस लाबुशेन आए और विराट कोहली ने उन्हने अपना रौद्र रूप दिखा डाला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

 

कोहली का रौद्र रूप 


दरअसल, ऑस्ट्रेलिया का तीसरा विकेट 47 रन के स्कोर पर गिरा. इसके बाद लाबुशेन आराम से मैदान पर आए. तभी लाबुशेन जैसे ही पिच के पास पहुंचे. पहले तो विराट कोहली उन्हें कुछ सुनाते नजर आए. इसके बाद कोहली ने फिर जब लाबुशेन को घूरा तो फिर घूरते ही चले गए. हालांकि लाबुशेन भी कोहली के आक्रामक तेवर से डरे नहीं क्रीज पर डटकर बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया. कोहली की इसी घटना का वीडियो सामने आया है.

 

 

 

 

मैच में ऑस्ट्रेलिया की पकड़ मजबूत 


वहीं मैच की बात करें तो 47 रन पर तीन विकेट गिरने के बाद लाबुशेन ने सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड के साथ पारी को आगे बढाया पर दोनों ने मैच में ऑस्ट्रेलिया की वापसी कराई. खबर लिखे जाने तक हेड और लाबुशेन के बीच  84 रनों की साझेदारी हो चुकी थी. जिससे फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की तरफ जाता नजर आने लगा. लाबुशेन जहां 25 रन तो हेड 64 रन बनाकर नाबाद खेल रहे थे. इससे पहले भारत ने विराट कोहली (54) और केएल राहुल (66) की फिफ्टी से ऑस्ट्रेलिया के सामने 240 रन बनाए थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

World Cup 2023 के सबसे धीमे बल्लेबाज बने केएल राहुल, 49 डॉट गेंदों से अनचाहे रिकॉर्ड में सबसे आगे आया उनका नाम

World Cup Final में चौके-छक्का लगाना भूली टीम इंडिया, 30 ओवर में आई केवल दो बाउंड्री, बनाया घटिया रिकॉर्ड

विराट कोहली ने World Cup Final में वो कर दिखाया, जो 48 साल के इतिहास में कोई भारतीय नहीं कर पाया

लोकप्रिय पोस्ट