icon

World Cup 2023 फाइनल हारने के बाद विराट कोहली ने उठाया बड़ा कदम, मैनेजर से तोड़ा नाता, अब करेंगे यह काम!

विराट कोहली अपने मैनेजर बंटी सजदेह से अलग हो गए हैं. दोनों 10 साल से भी ज्‍यादा समय से साथ में थे. बंटी मैनेजर से ज्‍यादा कोहली के दोस्‍त थे

कोहली अपने मैनेजर बंटी सजदेह से हुए अलग
authorकिरण सिंह
Mon, 20 Nov 05:36 PM

विराट कोहली (Virat Kohli) ने वर्ल्‍ड कप फाइनल में हार के तुरंत बाद बड़ा कदम उठाया. वो अपने एक करीबी से अलग हो गए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार कोहली ने अपने मैनेजर बंटी सजदेह से नाता तोड़ लिया है. बंटी सजदेह काफी लंबे समय से कोहली के साथ थे. क्रिकेट नेस्‍ट के अनुसार दोनों के अलग होने की वजह के बारे में तो पता नहीं चला, मगर ऐसा माना जा रहा है कि कोहली बहुत जल्‍द ही अपनी कंपनी खोलने वाले हैं.

 

रिपोर्ट के अनुसार लंबे समय बाद कोहली और कॉर्नरस्‍टोन के मालिक बंटी अलग हो गए हैं. पिछले कुछ सालों में रोहित शर्मा, केएल राहुल, अजिंक्‍य रहाणे, शुभमन गिल समेत कई क्रिकेटर्स बंटी से अलग हुए थे, मगर कोहली उनके साथ बने हुए थे. अब उनका और बंटी का नाता भी खत्‍म हो गया.

 

कोहली के करीबी दोस्‍त थे बंटी

 

बंटी भारतीय बल्‍लेबाज के लिए एक मैनेजर और उनके कमर्शियल कामों , ब्रांड वैल्‍यू  जैसे कामों को देखने वाली कंपनी के मालिक से भी कहीं ज्‍यादा थे. बंटी को कोहली का 2 am दोस्‍त माना जाता था. यानी हर समय मौजूद रहने वाला दोस्‍त. कोहली करीब 10 साल से बंटी सजदेह के साथ थे और तब से दोनों के बीच एक अच्‍छी बॉन्डिंग भी थी. 

 

वर्ल्‍ड कप में कोहली के सबसे ज्‍यादा रन

कोहली इस वर्ल्‍ड कप में सबसे ज्‍यादा 765 रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे. उन्‍होंने  इस टूर्नामेंट में कमाल की बल्‍लेबाजी की. 11 मैचों में कोहली ने 3 शतक और 6 अर्धशतक ठोके. वो प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे. शानदार प्रदर्शन के बावजूद वो टीम इंडिया को खिताब दिलाने में नाकाम रहे.

 

ये भी पढ़ें

वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से जूझ रहा था भारत तब कहां थे एमएस धोनी, सामने आया Video
ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप जीता तो न्यूजीलैंड के खिलाड़ी को गालियां दे रहे भारतीय फैंस, मिला करारा जवाब
ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में इस भारतीय का भी हाथ, उनके साथ डेढ़ महीने किया काम, अब कहा - मैं भारत को भी चैंपियन…

 

लोकप्रिय पोस्ट