icon

IND vs USA : विराट कोहली के टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करने पर अंबाती रायुडू ने कही बड़ी बात, बोले - नीयत तो ठीक है लेकिन दबाव में...

T20 World Cup 2024, IND vs USA : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ओपनिंग करने वाले विराट कोहली को लेकर अंबाती रायुडू और पीयूष चावला को लेकर दिया बड़ा बयान.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में आउट होने के बाद विराट कोहली
authorShubham Pandey
Wed, 12 Jun 06:37 PM

T20 World Cup 2024, IND vs USA : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में लगातार दो मैच जीतने के बाद अब टीम इंडिया मेजबान अमेरिका के सामने जीत की हैट्रिक लगाकर सुपर आठ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया के मैनेजमेंट ने विराट कोहली को ओपनिंग में आजमाया लेकिन अभी तक कोहली दो मैचों में कुछ ख़ास नहीं कर सके तो अंबाती रायुडू ने बड़ा बयान दे डाला है.

 

अंबाती रायुडू ने क्या कहा ?

 

भारत और अमेरिका के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने विराट कोहली के ओपनिंग करने को लेकर स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा,


मुझे नहीं लगता कि इस समय ओपनिंग कॉम्बिनेशन को छेड़ना चाहिए. विराट कोहली भले ही दो मैचों में कुछ ख़ास रन नहीं बना सके लेकिन उनकी नीयत और इंटेंट साफ़ है. पाकिस्तान के खिलाफ पहली गेंद में चौका लगाया और जिस गेंद पर वह आउट हुए थे. उस गेंद पर भी उनका शॉट ठीक था, बस गेंद फील्डर के ऊपर से नहीं जा सकी. इस तरह उनका इंटेंट जबरदस्त नजर आ रहा है. अगर इसी इंटेंट के साथ वह पूरा वर्ल्ड कप खेलेंगे तो कभी ऐसे प्रेशर वाले मैच आएंगे. जब दोनों धमाल मचाकर भारत को एकतरफा जीत भी दिला सकते हैं.

 


 

 

अंबाती रायुडू की बात से पीयूष चावल भी अहमत नजर आए और उन्होंने कहा,

 

मैं बिल्कुल रायुडू की बात से सहमत हूं और वह बेहतरीन इंटेंट दिखा रहे हैं. कोहली ने दुनिया की हर एक पिच पर खुद को साबित किया है. टी20 क्रिकेट ऐसा है, जिसमें कई बार चीजें आपके फेवर में नहीं जाती. लेकिन जब आप चार, पांच या फिर 10 गेंद खेलते हैं तो उसमें आपकी फॉर्म नजर आ जाती है. विराट बस एक बड़ी पारी दूर है और वह कभी भी आ सकती है.


कोहली के पास बड़ा मौका 


आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बात करें तो विराट कोहली अभी तक ओपनिंग में सफल नहीं रहे हैं. आयरलैंड के खिलाफ वह एक रन ही बना सके थे. जबकि पाकिस्तान के खिलाफ चार रन ही बना सके. इस तरह कोहली का बल्ला अभी तक वर्ल्ड कप में खामोश रहा और वह पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार टी20 वर्ल्ड कप में सिंगल डिजिट स्कोर बनाकर आउट हुए थे. टीम इंडिया अब तीसरा मुकाबला अमेरिका के सामने खेलने उतरेगी और सभी फैंस कोहली के बल्ले से रन निकलते देखना चाहते हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs USA : अमेरिका के सामने टीम इंडिया के जीत की दुआ करेगी बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान, जानिए क्या है वजह?

T20 WC 2024 USA vs IND: टीम इंडिया के सामने इंडियंस, रोहित शर्मा और सुपर-8 के बीच खड़े 8 भारतीय

T20 WC 2024: श्रीलंका-नेपाल का मैच धुला तो बांग्लादेश की लगी लॉटरी, सुपर 8 में पहुंचने की उम्मीदें कायम, समझें पूरा समीकरण

लोकप्रिय पोस्ट