icon

IND vs SA: विराट ने बर्थडे से ठीक पहले बदला लुक, नए हेयर कट के साथ नए अंदाज में दिखेंगे कोहली

विराट कोहली 5 नवंबर को अपना 35वां बर्थडे मना रहे हैं. वो अपने बर्थडे पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाईवोल्‍टेज मैच भी खेलेंगे. इससे पहले उन्‍होंने अपना लुक बदला

विराट कोहली का 35वां बर्थडे
authorकिरण सिंह
Sun, 05 Nov 11:01 AM

विराट कोहली (Virat Kohli) रविवार यानी 5 नवंबर को अपना 35वां बर्थडे मना रहे हैं. उनके लिए उनका 35वां बर्थडे और भी खास है, क्‍योंकि इस बार वो बर्थडे पर वर्ल्‍ड कप (World Cup) का मैच भी खेलेंगे. भारत की टीम टूर्नामेंट के 37वें मुकाबले में ईडन गर्डन में साउथ अफ्रीका से टकराएगी. ऐसे में हर कोई बर्थडे पर उनसे शतक की उम्‍मीद कर रहा है. अपने खास दिन को और खास मनाने के लिए कोहली ने अपना लुक भी बदला. 

 

सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो बर्थडे से दिन एक दिन शाम को हेयरकट लेते हुए नजर आ रहे हैं. कोहली अपने बर्थडे पर नए हेयरकट के साथ नए अंदाज  में भी दिखने वाले हैं.  हेयरकट करवाते समय भी उनकी नजर न्‍यूजीलैंड और पाकिस्तान मैच पर थी. उन्‍होंने क‍ट लेते समय अपने फोन पर मैच देखा. 

 

 

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

बारिश ने खराब किया मजा!

 

हालांकि बारिश ने पाकिस्‍तानऔर न्‍यूजीलैंड के साथ- साथ कोहली का भी मजा किरकिरा कर दिया होगा. दरअसल बारिश के कारण 25.3 ओवर के  आगे मैच नहीं हो पाया. खराब मौसम के कारण मैच रोके जाने तक पाकिस्‍तान ने एक विकेट के नुकसान पर 200 रन बना लिए थे. पाकिस्‍तान की टीम उस वक्‍त तक न्‍यूजीलैंड से 21 रन आगे थी और डकवर्थ लुइस के आधार पर पाकिस्‍तान ने मुकाबला भी जीत लिया. पाकिस्‍तानी टीम 401 रन बनाकर भी हार गई. कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. 7 मैचों में वो एक सेंचुरी और 4 फिफ्टी लगा चुके हैं. एक बार फिर बर्थडे पर हर कोई उनसे बड़ी पारी की  उम्‍मीद कर रहा है.

 

 

विराट का 35वां जन्मदिन होगा खास! CAB देगा सोने का तोहफा, 70,000 फैंस को मिलेगी ये खास चीज

CWC 2023: फखर जमां ने बचाई पाकिस्तान की लाज तो PCB हुआ मेहरबान, इनाम के रूप में जाका अशरफ देंगे इतने लाख रुपए

पाकिस्तान की जीत के बाद फखर जमां के बड़े बोल, सेमीफाइनल छोड़िये वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर ठोक डाला बड़ा दावा

लोकप्रिय पोस्ट