icon

IND vs NZ: वानखेड़े पहुंचे डेविड बेकहम, सचिन के साथ खेला फुटबॉल, विराट कोहली से भी हुई मुलाकात

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबले की शुरुआत हो चुकी है. इस बीच डेविड बेकहम वानखेड़े पहुंचे हैं जहां उनकी सचिन और विराट कोहली से मुलाकात हुई.


विराट ने की बेकहम और सचिन से मुलाकात
authorSportsTak
Wed, 15 Nov 03:21 PM

पूर्व स्टार फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) भारत आए हुए हैं. बेकहम भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच वानखेड़े के मैदान पर खेले जा रहे सेमीफाइनल को देखने के लिए मुंबई पहुंचे हैं. ऐसे में इस लेजेंड फुटबॉलर ने क्रिकेट के लेजेंड सचिन तेंदुलकर के साथ मुंबई के मैदान पर फुटबॉल खेला जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि असली पल तब आया जब विराट कोहली की मुलाकात डेविड बेकहम से हुई. इस दौरान सचिन भी मौजूद थे.

 

 


बता दें कि भारतीय टीम ने टॉस जीत लिया है और टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. टीम बिना किसी बदलाव के खेल रही है. रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि, टीम के लिए ये मैच चैलेंजिंग रहने वाला है. रोहित ने टॉस के दौरान कहा कि, पिच अच्छी लग रही है. पिच थोड़ी धीमी लग रही है. हम जो भी करते हैं, हमें अच्छा करना होगा. साल 2019 में जब हमने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला तब टीम कंसिस्टेंट थी.

 

 

 

बेकहम और विराट की मुलाकात


बता दें कि महान फुटबॉलर और मैनचेस्टर यूनाइटेड के लेजेंड बेकहम तीन दिन के लिए भारत आए हैं. वो यूनिसेफ के ब्रैंड एम्बेसडर हैं. आईसीसी और यूनिसेफ ने एक दूसरे से हाथ मिलाया है और क्रिकेट में महिलाओं को सपोर्ट और शामिल करने को लेकर प्रचार कर रही है.

 

बता दें कि टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच साल 2019 वर्ल्ड कप का भी सेमीफाइनल खेला गया था. इस मुकाबले में टीम इंडिया को हार मिली थी और भारत टूर्नामेंट से बाहर हो गया था. ऐसे में रोहित एंड कंपनी 4 साल पुराना बदला लेने के लिए तैयार है. दोनों टीमों के बीच लीग स्टेज में भी मुकाबला खेला गया था जिसमें भारतीय टीम ने धर्मशाला के मैदान पर जीत हासिल की थी. भारतीय टीम लगातार 9 मैच जीत चुकी है. जबकि न्यूजीलैंड की टीम को शुरुआती 4 मुकाबलों में जीत मिली और फिर टीम को लगातार 4 मैचों में हार भी मिली. 

 

ये भी पढ़ें

भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पुरानी पिच पर खेला था सेमीफाइनल तो अबकी बार क्यों हुआ पंगा?

IND vs NZ: कप्तान और आक्रामक बल्लेबाज, सेमीफाइनल में रोहित के नाम हो सकते हैं ये दो बड़े रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बन जाएंगे पहले खिलाड़ी
IND vs NZ: मैदान पर 'दुश्‍मन' तो मैदान के बाहर पक्‍के दोस्‍त हैं कोहली और विलियमसन, एक-दूसरे को भेजते हैं यूट्यूब लिंक

लोकप्रिय पोस्ट