icon

Live मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से क्यों भिड़ गए विराट कोहली, Video ने मचाई सनसनी!

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया को 21 रनों की हार के साथ सीरीज भी गंवानी पड़ी.

live मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से क्यों भिड़ गए विराट कोहली, video ने मचाई सनसनी!
authorSportsTak
Thu, 23 Mar 01:40 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया को 21 रनों की हार के साथ सीरीज भी गंवानी पड़ी. इस दौरान विराट कोहली ने 54 रनों की पारी खेली मगर उनकी ये पारी टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सकी. हालांकि विराट कोहली जब चेन्नई के मैदान में बल्लेबाजी कर रहे थे. उसी दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस से उनकी झड़प हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

 

कोहली ने मारा कंधा 


दरअसल, ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए टीम इंडिया को 270 रनों का लक्ष्य दिया था. इसका चेस करते समय विराट कोहली केएल राहुल के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी पारी के 21वें ओवर में स्टोइनिस अपनी तीसरी गेंद फेंकने के बाद जब रनअप के लिए जा रहे थे. तभी कोहली ने स्टोइनिस को कंधे से जोरदार धक्का मारा. कोहली की टक्कर इतनी तेज थी कि स्टोइनिस पूरी तरह से हिल गए. इसी घटना का वीडियो सोशल मीडया में तेजी से वायरल हुआ और फैंस ने दोनों खिलाड़ियों को जमकर ट्रोल भी किया.

 

 

ऐसा रहा मैच का हाल 


वहीं मैच की बात करें तो 270 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया के बल्लेबाज किसी भी समय एक बड़ी साझेदारी नहीं निभा सके. जिससे टीम इंडिया 248 रनों पर सिमट गई और उसे 21 रनों की हार का सामना करना पड़ा. सीरीज हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी माना कि हमें ऑस्ट्रेलिया ने जो टारगेट दिया था. वह काफी बड़ा नहीं था. हमें बस एक साझेदारी की जरूरत थी. जो हमारा कोई भी बल्लेबाज नहीं निभा सका. इस तरह के विकेट पर खेलते हुए सभी बड़े हुए हैं और उन्हें खुद को मौका देना चाहिए था. एक बल्लेबाज अंत तक खेलता रहता तो शायद परिणाम अलग होता. अब टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी 31 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के मंच पर खेलते हुए नजर आएंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS: बीच मैच में शुभमन गिल से हुई बड़ी चूक, रोहित भी नहीं कर पाए भरोसा, झल्ला उठा हार्दिक पंड्या, VIDEO

IND vs AUS: केएल राहुल ने बीच मैच में छोड़ा मैदान, इस खिलाड़ी को करनी पड़ी विकेटकीपिंग, सामने आई बड़ी वजह
 

लोकप्रिय पोस्ट