icon

Virat Kohli ने आरसीबी के WPL चैंपियन बनते ही स्मृति मांधना को किया वीडियो कॉल, पूरी टीम को दी बधाई, फोटो वायरल

Virat Kohli Video call: आरसीबी पुरुष टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आरसीबी के चैंपियन बनते ही वीडियो कॉल की और पूरी टीम से बात की. उन्होंने सभी को बधाई दी.

विराट कोहली और स्मृति मांधना
authorNeeraj Singh
Sun, 17 Mar 11:17 PM

WPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने वीमेंस प्रीमियर लीग खिताब पर कब्जा कर लिया है. बैंगलोर की महिला टीम ने दिल्ली को उसी के घर पर 8 विकेट से मात देकर WPL के दूसरे सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया है. बैंगलोर की टीम ने ई साला कम नमदे को बदलकर अब ई साला कम नमदु कर दिया है. आरसीबी की पुरुष टीम जो काम 16 सालों से नहीं कर पाई है वो महिला टीम ने कर दिखाया. लेकिन असली सरप्राइज फैंस को उस वक्त मिला जब आरसीबी पुरुष टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने टीम के चैंपियन बनते ही वीडियो कॉल कर कप्तान स्मृति मांधना से बात की और फिर पूरी टीम को एक- एक कर बधाई दी. महिला टीम के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं था. 

 

 

 

 

बता दें कि विराट कोहली ने वीमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की महिला टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में बातचीत की थी और स्पीच देकर टीम को मोटिवेट किया था. ऐसे में पिछले सीजन में तो टीम फेल रही थी लेकिन इस साल इस टीम ने वो खेल दिखाया की हर विरोधी टीम पस्त हो गई. विराट कोहली को दुनिया का हर खिलाड़ी अपना आइडल मानता है जिसमें महिला टीम की खिलाड़ी भी शामिल हैं.

 

फेल रहीं दिल्ली की बल्लेबाज

 

मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की महिला टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह फेल रही. टीम 18.3 ओवरों में ही 113 रन पर ढेर हो गई. आरसीबी की महिला गेंदबाज यानी की सोफी मोलिनक्स ने एक ही ओवर के भीतर पूरा मैच पलट दिया. इस गेंदबाज ने दिल्ली की टॉप तीन बल्लेबाजों को आउट कर दिया. इसमें शेफाली वर्मा, एलिस कैप्सी और जेमिमा रोड्रिग्स का विकेट शामिल था. इसके अलावा बाकी का काम श्रेयांका पाटिल ने किया और 4 विकेट लिए. वहीं आशा शोभना ने 2 विकेट लिए. दिल्ली की तरफ से सबसे ज्यादा 44 रन शेफाली वर्मा ने बनाया और मेग लैनिंग ने 23. इसके अलावा और कोई खास नहीं कर पाया.

 

वहीं आरसीबी की टीम ने 113 रन के लक्ष्य का पीछा 19.3 ओवरों में ही कर दिया. टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 35 रन एलिस पेरी ने बनाए. जबकि स्मृति मांधना ने 31 रन और सोमी डिवाइन ने 32 रन बनाए. जीत का चौका रिचा घोष ने लगाया जिन्होंने 17 रन बनाए. दिल्ली की तरफ से शिखा पांडे ने 1 और मिन्नू मणि ने 1 विकेट लिया.

 

ये भी पढ़ें:

Virat Kohli ने आरसीबी के WPL चैंपियन बनते ही स्मृति मांधना को किया वीडियो कॉल, पूरी टीम को दी बधाई, फोटो वायरल

WPL 2024 Final: RCB ने रचा इतिहास, दिल्ली कैपिटल्स को उसी के घर पर 8 विकेट से शिकस्त देकर पहली बार जीता WPL का खिताब, छा गई सोफी- पेरी

WPL: 20 की उम्र में भारत के खिलाफ डेब्यू, 2 साल में 3 इंजरी, अब आरसीबी के लिए WOWW ओवर फेंक दिल्ली कैपिटल्स को किया तबाह

 

लोकप्रिय पोस्ट