icon

Virat Kohli : T20 World Cup 2024 के लिए अमेरिका रवाना हुए विराट कोहली, एयरपोर्ट पर फैंस का इस तरह जीता दिल, Video हुआ वायरल

Virat Kohli, T20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रन बरसाने के लिए टीम इंडिया की रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली अमेरिका के लिए रवाना हो चुके हैं.

अमेरिका जाने के लिए एयरपोर्ट पर नजर आए विराट कोहली (फोटो क्रेडिट - एक्स सोशल मीडिया)
authorShubham Pandey
Thu, 30 May 09:36 PM

Virat Kohli, T20 World Cup 2024 : आईपीएल 2024 सीजन में बल्ले से धमाल मचाने के बाद टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली अमेरिका रवाना हो गए हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज दो जून से होना है और इसके लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया पहले ही रवाना हो चुकी थी. रोहित के साथ भारत के बाकी खिलाड़ी जहां अभ्यास में जुटे हुए हैं, इसी बीच विराट कोहली भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और वह अमेरिका के लिए रवाना हो चुके हैं.

 

विराट कोहली का वीडियो आया सामने 


अमेरिका जाने के लिए विराट कोहली जैसे ही एयरपोर्ट पर अपनी कार से बाहर निकले, वहां पर मौजूद फैंस ने उन्हें घेर लिया और एक फैन ने विराट कोहली को उनके चेहरे का बनाया हुआ स्केच दिखाया. कोहली को ये स्केच काफी पसंद आया और उन्होंने फैन के स्केच पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया. कोहली का यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

 

22 मई को आरसीबी आईपीएल से हुई थी बाहर 


विराट कोहली वाली आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह बना ली थी. हालांकि 22 मई को राजस्थान रॉयल्स के सामने एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी हारकर बाहर हो गई. इसके बाद आईपीएल के लीग स्टेज से बाहर होने वाले टीम इंडिया के अधिक से अधिक खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ 25 मई को रवाना हो गए थे. जबकि प्लेऑफ से आईपीएल फाइनल तक जाने वाले बाकी खिलाड़ी जैसे की रिंकू सिंह 27 मई को अमेरिका के लिए रवाना हुए. इस तरह टीम इंडिया के खिलाड़ी दो बैच में अमेरिका पहुंच चुके हैं. जिसमें अब विराट कोहली भी 31 मई को अमेरिका पहुंच कर टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे.

 

अभ्यास मैच से दूर रह सकते हैं कोहली 


विराट कोहली की बात करें तो आईपीएल 2024 सीजन से जब 22 मई को आरसीबी हारकर बाहर हुई. उसके बाद कोहली ने बीसीसीआई से परिवार के साथ समय बिताने के लिए छोटा ब्रेक मांगा था. जबकि उनके द्वारा वीजा के लिए देर से अप्लाई करने जैसी बात भी सामने आई थी. अब कोहली 31 मई को अमेरिका तो पहंच जाएंगे लेकिन एक जून को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच में उनका खेलना मुश्किल माना जा रहा है. वहीं टीम इंडिया पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज करेगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World cup 2024 के फाइनल में भारत नहीं बल्कि पाकिस्तान और..., इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की भविष्यवाणी ने सभी को चौंकाया!

T20 World Cup 2024 : जसप्रीत बुमराह नहीं बल्कि ये भारतीय लेगा वर्ल्ड कप में सबसे अधिक विकेट, वेस्टइंडीज दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी

Ind vs Pak मैच पर ISIS के आतंकी हमले का डर, एक्‍शन में अमेरिकी सरकार, न्‍यूयॉर्क गवर्नर ने उठाया बड़ा कदम

लोकप्रिय पोस्ट