icon

कोहली की अजब कहानी! 16 घंटे की फ्लाइट से भारत आये, मोदी से मिले, नाचे-गाये, इमोशनल किया और फिर देश से बाहर कहाँ चले गये?

Virat Kohli left for London: विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन रवाना हो गए हैं. एक ओर जहां सभी खिलाड़ी इस जीत के जश्न के बाद अपने-अपने घर पहुंचे तो वहीं कोहली ने लंदन के लिए उड़ान भरी.

विराट कोहली एयरपोर्ट पर
authorShrey Arya
Fri, 05 Jul 11:32 AM

Virat Kohli left for London: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड को भारतीय फैंस का भारपूर सपोर्ट मिला. ओपन बस में विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत जब पूरी टीम ट्रॉफी के साथ निकली तो लोगों के हुजूम के बीच माहौल अलग नजर आ रहा था. मरीन ड्राइव पर एक तिनका रखने तक की जगह नहीं थी. ऐसा लग रहा था मानों पूरा मुंबई रुक सा गया हो. विराट कोहली टीम इंडिया के साथ 4 जुलाई की सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे. वहां से वह होटल आईटीसी मौर्या गए, जहां पर उनके भाई और बहन भी मौजूद थे. 11 बजे टीम पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंची. इस मुलाकात के बाद वह मुंबई में होने वाले विक्ट्री परेड और सम्मान समारोह के लिए मुंबई रवाना हुए. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस परेड के खत्म होते ही विराट कोहली लंदन रवाना हो गए हैं. एक ओर जहां सभी खिलाड़ी इस जीत के जश्न के बाद अपने-अपने घर पहुंचे तो वहीं कोहली ने लंदन के लिए उड़ान भरी.

 

लंदन रवाना हुए विराट

 

भारत वापस आने के बाद विराट कोहली का शेड्यूल काफी व्यस्त था. उनके पास सांस लेने तक का वक्त नहीं था. टीम इंडिया के होटल पहुंचने के बाद वह टीम के साथ प्रधानमंत्री आवास पर पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे थे, जहां पर नाश्ते की भी व्यवस्था थी. इसके बाद वह साथी खिलाड़ियों संग मुंबई के लिए रवाना हुए जहां पर विक्ट्री परेड और सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कोहली वानखेड़े स्टेडियम में टीम के साथ जमकर नाचे. इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ अपने मन की बात भी साझा की. कोहली ने बताया कि वह और रोहित फाइनल में जीत के बाद अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे. कोहली ने कहा कि 15 साल में उन्होंने उस दिन पहली बार रोहित को मैदान पर इतना इमोशनल देखा.

 

टीम इंडिया की विक्ट्री परेड के बाद अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि विराट देर रात लंदन रवाना हो गए. टीम इंडिया ने जब टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता तो वहां विराट कोहली का परिवार मौजूद नहीं था. कोहली अपने फोन पर परिवार के साथ जीत का जश्न मना रहे थे. जबकि रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह और जसप्रीत बुमराह अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ खुशी के पलों को बांट रहे थे. 

 

 

बता दें कि विराट कोहली के लिए टी20 वर्ल्ड कप कुछ खास अच्छा नहीं जा रहा था. ग्रुप स्टेज से लेकर सेमीफाइनल कर उन्होंने कोई भी बड़ी पारी नहीं खेली. लेकिन फाइनल मैच में उन्होंने 59 गेंद पर 76 रन बनाए. उन्हें इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ दी मैच भी चुना गया. इस अवॉर्ड को लेने के साथ ही उन्होंने टी20 इंटरनेशनल से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था. 

 

ये भी पढ़ें

हार्दिक पंड्या के साथ जश्‍न के दौरान शर्मनाक हरकत, वानखेड़े स्‍टेडियम में वंदे मातरम गाते वर्ल्‍ड चैंपियन के साथ क्‍या हुआ? Video

'मां तुझे सलाम...', विराट कोहली-हार्दिक पंड्या को देख पूरे देश के खड़े हो गए रौंगटे, वानखेड़े स्‍टेडियम में गूंजा वंदे मातरम, Video
Video: टीम इंडिया वानखेडे स्टेडियम में पहुंचते ही डांस में डूबी, क्या रोहित शर्मा, क्या विराट कोहली, क्या सूर्या, सब झूम उठे

लोकप्रिय पोस्ट