icon

IND vs NZ: मैदान पर 'दुश्‍मन' तो मैदान के बाहर पक्‍के दोस्‍त हैं कोहली और विलियमसन, एक-दूसरे को भेजते हैं यूट्यूब लिंक

विराट कोहली और केन विलियमसन दोनों मैदान के बाहर बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं. दोनों अक्‍सर इस बारे में बात करते हैं कि यूट्यूब पर क्‍या देख सकते हैं.

कोहली और वि‍लियमसन के बीच गजब की बॉन्डिंग
authorकिरण सिंह
Wed, 15 Nov 12:41 PM

विराट कोहली (Virat Kohli)  और केन विलियमसन (kane williamson) एक बार फिर वर्ल्‍ड कप (World Cup) के सेमीफाइनल में टकराने के लिए तैयार है. दोनों अपना चौथा वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल खेलेंगे. इससे पहले 2011, 2015 और 2019 में दोनों सेमीफाइनल खेले थे. मैदान पर भले ही दोनों एक दूसरे के खिलाफ उतरते हो, मगर दोनों पक्‍के दोस्‍त हैं. कुछ साल पहले आईसीसी के एक वीडियो में कोहली ने विलियमसन के साथ अपनी दोस्‍ती पर बात की थी.

 

कोहली ने कहा था कि वो दोनों क्रिकेट के अलावा भी काफी चीजों के जरिए जुड़े हुए हैं. कैसे वो अपनी जिंदगी को देखते हैं, हर चीज के लिए कोई बड़ी वजह. कोहली ने कहा कि उनके लिए ये जानना दिलचस्‍प था कि जिंदगी को देखने का विलियमसन का तरीका काफी हद तक उनके जैसा ही है और दोनों की इस पर बॉन्डिंग है.

 

वीडियो को लेकर बातचीत

 

कोहली ने कहा कि उन्‍हें ये जानकार भी हैरानी हुई थी कि वो किताब से भी जुड़े हुए थे. यूट्यूब पर क्‍या देख सकते हैं, वो इस पर भी बात करते हैं. कोहली का कहना है कि विलियमसन के साथ उनकी दोस्‍ती ऑर्गेनिक है. वो बहुत अच्‍छे इंसान हैं.

 

अंडर 19 में पहली बार टक्‍कर

 

कोहली और विलियमसन यूट्यूब लिंक भी एक दूसरे को भेजते हैं. अब दोनों हाईवोल्‍टेज मैच में आमने सामने होने के लिए तैयार हैं. दोनों सबसे पहले 2008 में अंडर 19 सेमीफाइनल में मिले थे. कोहली ने विलियमसन को आउट किया था तो विलियमसन ने कोहली का कैच लपका था. 

 

ये भी पढ़ें:

IND-NZ सेमीफाइनल के लिए बदल दी गई है वानखेड़े की पिच, ICC के पिच सलाहकार का बड़ा खुलासा, जानें क्या कहता है नियम

IND vs NZ: भारत को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए या बल्लेबाजी? फैंस को पसंद आएगी सुनील गावस्कर की बात, क्या रोहित करेंगे ऐसा

IND vs NZ: 'भारत को इस बल्लेबाज से बचकर रहना होगा, ये न्यूजीलैंड का रोहित शर्मा है', सुरेश रैना की टीम इंडिया को चेतावनी

लोकप्रिय पोस्ट