icon

Kohli-Jadeja : विराट कोहली-जडेजा ने कानपुर टेस्ट के बीच बुमराह के लिए मजे, उनके एक्शन और चाल की उतारी नकल! मजेदार Video देख सबकी छूटी हंसी

IND vs BAN, Kohli-Jadeja Video : भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर टेस्ट मैच बारिश के चलते थोड़ी देर से शुरू हुआ तो विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने बुमराह के लिए मजे.

बुमराह के गेंदबाजी एक्शन की नक़ल उतारते विराट कोहली और जडेजा
authorShubham Pandey
Fri, 27 Sep 01:03 PM

Kohli-Jadeja Video : भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर टेस्ट मैच बारिश के चलते थोड़ी देर से शुरू हुआ और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मैच के दौरान ही विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कोहली और जडेजा मिलकर जसप्रीत बुमराह के सामने उनके गेंदबाजी एक्शन और चाल की नकल उतरते नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर सबकी हंसी निकल पड़ी.


कोहली और जडेजा ने उतारी बुमराह की नकल 


दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर के मैदान में टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मैदान में थे. इस बीच मैदान के एक साइड में विराट कोहली, रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह खड़े हुए थे. बुमराह के सामने पहले जडेजा ने मस्त अंदाज में उनकी नकल उतारी. इसके बाद विराट कोहली भी खुद को पीछे नहीं रख सके और वह भी बुमराह के सामने नाटकीय अंदाज में उनकी नकल उतारते नजर आए. बुमराह के मजे लेने के बाद दोनों खिलाड़ी मुस्कुराते नजर आए. जबकि सभी फैंस को भी ये वीडियो काफी पसंद आया.

 


भारत की दमदार शुरुआत 


वहीं मैच की बात करें तो कानपुर के मैदान में बारिश से मैदान भीगा होने के चलते मैच करीब एक घंटे की देरी से शुरू हुआ. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया. रोहित ने तीन तेज गेंदबाज आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और सिराज को टीम में बनाए रखा. जबकि कुलदीप यादव अपने घरेलू मैदान में जगह नहीं बना सके. भारत ने दिन के पहले सेशन लंच तक बांग्लादेश के 74 रन के स्कोर पर दो विकेट चटका दिए थे. 

लोकप्रिय पोस्ट