icon

World Cup 2023: 'विराट कोहली मतलबी हैं, इतने मतलबी हैं कि...', स्‍टार बल्‍लेबाज के 49वें वनडे शतक के बाद क्‍यों भड़के पूर्व भारतीय गेंदबाज?

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतकीय पारी खेली. उन्‍होंने अपने वनडे करियर का 49वां शतक ठोका, मगर इसके बावजूद उन्‍हें स्‍वार्थी, मतलबी कहा जा रहा है.

विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे वेंकटेश प्रसाद
authorकिरण सिंह
Mon, 06 Nov 12:09 PM

विराट कोहली (Virat Kohli) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वर्ल्‍ड कप में शतक लगाकर इतिहास रच दिया. कोहली के नाम 49 वनडे शतक हो गए हैं और इस मामले में उन्‍होंने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. कोहली की पारी इस पारी के बाद कई तरह  की बातें होने लगी. पाकिस्‍तान के कुछ पूर्व प्‍लेयर्स तो उन्‍हें मतलबी कहने लगे. पूर्व भारतीय गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने उन लोगों को कोहली के शतक के बाद जवाब दिया, जो उन्‍हें स्‍वार्थी बताते हैं.  वेंकटेशन ने सोशल मीडिया पर लिखा-


विराट कोहली के मतलबी होने और निजी उपलब्धि के लिए जुनूनी होने के बारे में फनी तर्क सुनने को मिल रहे हैं. हां कोहली स्‍वार्थी है. वो इतने मतली है कि एक अरब लोगों के सपने को पूरा कर सकें. इतने मतलबी कि इतनी उपलब्धि हासिल करने  के बावजूद बेस्‍ट के लिए कोशिश करते रहते  रहते हैं. इतनी स्‍वार्थी हैं कि नए बेंचमार्क सेट कर सकें. वो इतनी स्‍वार्थी हैं कि टीम की  जीत सुनिश्चित कर सके. हां कोहली मतलबी हैं. 


 

दरअसल कुछ समय से कोहली की कोशिशों को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. उन्‍हें ट्रोल भी किया जा रहा है. कोहली को मतलबी बताया जा रहा है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने भी कोहली को मतलबी बताया. हफीज ने कहा कि विराट साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने खुद के रिकॉर्ड के लिए खेल रहे थे.

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

 मतलबी होने की झलक 

 

टॉप क्रिकेट एनालिसिस शो में उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें विराट की बैटिंग में मतलबी होने की झलक दिखी और इस वर्ल्ड कप में ऐसा तीसरी बार हुआ. 49वें ओवर में विराट ने सिंगल लेकर अपना शतक पूरा किया और वो उस दौरान टीम के बारे में नहीं सोच रहे थे.

 

ये भी पढ़ें:

World Cup सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया में रोबोट की एंट्री, Video में देखिए पहली झलक

World Cup 2023: 'विराट कोहली मतलबी हैं, इतने मतलबी हैं कि...', स्‍टार बल्‍लेबाज के 49वें वनडे शतक के बाद क्‍यों भड़के पूर्व भारतीय गेंदबाज?
 

लोकप्रिय पोस्ट