icon

T20 World Cup 2024 : विराट कोहली की खराब फॉर्म पर नवजोद सिंह सिद्धू ने दिया करारा जवाब, कहा - एक खतरनाक इंसान अगर...

Navjot Singh Sidhu On Virat Kohli:  टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ओपनिंग करते हुए विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर नवजोद सिंह सिद्धू ने दिया बेबाक बयान.

T20 World Cup 2024 में प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली
authorShubham Pandey
Sat, 22 Jun 06:11 PM

Navjot Singh Sidhu On Virat Kohli : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जबसे टीम इंडिया के लिए विराट कोहली ओपनिंग करने आए हैं. तबसे उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश है और वह अभी तक खेले गए चार मैचों में कुछ ख़ास नहीं कर सके, कोहली पहले तीन मैचों में जहां सिर्फ पांच रन ही बना सके. उसके बाद अफगानिस्तान के सामने 24 गेंद में 24 रन ही बना सके. इस तरह कोहली की खराब फॉर्म को लेकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कमेंट्री करने वाले नवजोद सिंह सिद्धू ने अब बड़ा बयान दे डाला.


नवजोद सिंह सिद्धू ने कोहली पर क्या कहा ?

 

भारत के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज नवजोद सिंह सिद्धू ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर कहा,

 

मेरे ख्याल से अगर एक शक्तिशाली इंसान अपनी शक्ति का प्रदर्शन नहीं कर पाता तो उसे सबसे अधिक तकलीफ होती है. विराट कोहली बहुत खतरनाक हैं और मानसिक तौरपर वह काफी मजबूत हैं. वह अभ्यास से अपनी गलतियों पर हावी होना चाहते है.

 

 

कोहली की फॉर्म का फैंस को इंतजार 


विराट कोहली की बात करें तो आईपीएल 2024 सीजन में ओपनिंग करते हुए उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में सबसे अधिक 15 मैचों में 741 रन बनाए थे, लेकिन जबसे वह टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने आए हैं तो उनका बल्ला पूर तरह से खामोश है. अब कोहली 22 जून को बांग्लादेश के खिलाफ एंटीगा में होने वाले मुकाबले में अपनी फॉर्म फिर से हासिल करना चाहेंगे और टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान चाहेंगे. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को सुपर-8 में बांग्लादेश के बाद 24 जून को सेंट लूसिया के मैदान में ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला खेलना है. इन दोनों मैचों को जीतकर टीम इंडिया ग्रुप-1 में टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाना चाहेगी. 

 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs BAN : रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए बांग्लादेश का कौन सा गेंदबाज बन सकता है काल, ब्रायन लारा ने चेतावनी देते हुए कही बड़ी बात

Pakistan Captaincy : बाबर आजम की जगह कौन बनेगा अब पाकिस्तान टीम का कप्तान? वसीम अकरम ने बताया खिलाड़ी का नाम और ठोका दावा

बड़ी खबर: बाबर आजम करेंगे कानूनी कार्रवाई, निशाना बनाने वाले इन खिलाड़ियों पर लेंगे एक्शन, जानें पूरा मामला

लोकप्रिय पोस्ट