icon

धोनी के साथी को मैदान पर देखते ही लिपट गए विराट कोहली, इकाना स्टेडियम में दिखा खास नजारा, VIDEO

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली धांसू फॉर्म में हैं. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ वो खाता नहीं खोल पाए. लेकिन बीच मैच में उनकी रैना से मुलाकात वाली वीडियो वायरल हो रही है.


रैना और विराट का मिलन
authorSportsTak
Mon, 30 Oct 03:33 PM

भारत ने इंग्लैंड को मात देकर वनडे वर्ल्ड कप 2023 में लगातार छठी जीत हासिल कर ली है. भारतीय गेंदबाजों के सामने अंग्रेजों की एक न चल पाई और अंत में टीम को 100 रन से हार झेलनी पड़ी. भारत ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 230 रन का लक्ष्य रखा था. लेकिन पूरी टीम 129 रन पर ही ढेर हो गई. जीत के बाद भारत के हर खिलाड़ी ने जमकर जश्न मनाया. लेकिन मैदान पर इस बीच धोनी का साथी भी मौजूद था. हम टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना की बात कर रहे हैं. विराट कोहली ने जैसे ही सुरेश रैना को देखा दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया.

 

जब विराट और रैना मिले


यह लखनऊ में 2011 विश्व कप विजेताओं का मिलन था. कोहली और रैना दोनों एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम का हिस्सा थे जिसने 12 साल पहले ट्रॉफी जीती थी. बता दें कि विराट कोहली लखनऊ के इकाना में टीम इंडिया का मैच खेल रहे थे वहीं सुरेशा रैना अपने घरेलू राज्य के स्टेडियम में ब्रॉडकास्टर्स टीम का हिस्सा थे.

 

इंग्लैंड के खिलाफ मैच की पहली पारी के बाद, कुछ भारतीय फील्डर्स और गेंदबाज अपना वार्म-अप करने और पारी के ब्रेक के दौरान तैयार होने के लिए मैदान में उतरे. उस दौरान सुरेश रैना और विराट कोहली ने एक दूसरे को क्रॉस किया और दोनों गर्मजोशी से गले मिलते हुए दिखाई दिए.

 

बता दें कि, विराट कोहली 2023 विश्व कप में शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने कई मैच जिताने वाली पारियां खेलीं और एक से अधिक मौकों पर अपनी टीम को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकाला. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ पहली बार ऐसा हुआ जब वर्ल्ड कप में विराट बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. विराट ने 9 गेंदों का सामना किया लेकिन वो एक भी रन नहीं बना पाए. हालांकि रोहित और सूर्य ने पारी को संभाला. लेकिन असली कमाल गेंदबाजों ने किया जिसमें शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट और बुमराह, कुलदीप ने भी अपना अहम योगदान दिया.

 

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: वर्ल्ड कप में शुभमन गिल का डब्बा गोल! 4 मैचों से बल्ले में लगी है जंग, फुटवर्क और क्लास दोनों धड़ाम

वर्ल्ड कप 2023 में भारत के भरोसे बाबर आजम की किस्मत, इस काम के लिए पाकिस्तान को चाहिए होगी मदद
'बहुत ओवररेटेड हैं, हमेशा मार खाते हैं,' भारतीय क्रिकेटर ने ऑन एयर इन तेज गेंदबाजों पर साधा निशाना, बता दिया फ्लॉप

लोकप्रिय पोस्ट