icon

World Cup Final: कोहली को मैक्सवेल ने अनजाने में मारी गेंद, फिर सीना तान उनके सामने खड़े हो गए विराट, वायरल हुआ ये मजेदार Video!

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023 Final) के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने विराट कोहली को अनजाने में गेंद मार दी.

विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल
authorSportsTak
Sun, 19 Nov 04:40 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023 Final) के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसे उनके गेंदबाजों ने सही भी ठहराया और भारत के 81 रन के स्कोर तक तीन विकेट गिर चुके थे. इसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने फिर से पिच पर पैर जमाए. तभी बैटिंग के दौरान कोहली जब रन ले रहे थे तो मैक्सवेल ने एक थ्रो सीधा कोहली के हाथ में मार दिया. इसके बाद कोहली सीना तान कर मैक्सवेल के सामने आए और दोनों खिलाड़ी हंसने लगे. कोहली और मैक्सवेल की इसी दोस्ती का वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

 

कोहली को मैक्सवेल ने मारी गेंद

 

दरअसल, पारी के 11वें ओवर में भारत को तीसरा झटका ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने श्रेयस अय्यर (4) के रूप में दिया. इसके बाद केएल राहुल नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आए और कोहली के साथ संभलकर बल्लेबाजी करते हुए पारी को आगे बढाया. तभी कोहली जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक रन के लिए तेजी से भागे. इस पर आगे फील्डिंग करने वाले मैक्सवेल ने स्ट्राइक एंड पर थ्रो किया. जिस पर गेंद को अपनी तरफ आता देखकर कोहली ने हाथ लगाया ओर किसी भी तरह चोटिल होने से बच गए. जिसके बाद मैक्सवेल फिर कोहली एक करीब आए तो कोहली भी सीना तान कर उनसे मिले और दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे को देखकर हंसने लगे. ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल में एक ही टीम आरसीबी के लिए खेलते हैं. जिसके चलते कोहली-मैक्सवेल का दोस्ताना अंदाज वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में जमकर वायरल हुआ.

 


संकट में टीम इंडिया 


वहीं मैच की बात करें तो तीन विकेट जल्दी खोने के बाद कोहली और राहुल के बीच चौथे विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी हो चुकी थी. तभी पारी के 29वें ओवर में कमिंस की तीसरी गेंद पर विराट कोहली क्लीन बोल्ड हो गए और वह 63 गेंदों में चार चौके से 54 रन ही बना सके. जबकि दूसरी तरफ केएल राहुल 47 रन बनाकर नाबाद खेल रहे थे. जबकि खबर लिखे जाने तक भारत ने 33 ओवर में चार विकेट पर 165 रन बना डाले थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

World Cup Final के लिए सचिन तेंदुलकर ने कोहली को दी अपनी खास जर्सी, साथ भिजवाया स्‍पेशल मैसेज
IND vs AUS: टॉस के वक्त पैट कमिंस की किस हरकत की वजह से फैंस को सौरव गांगुली की याद आ गई?
'भारत अगर वर्ल्ड कप जीता तो इन दो लोगों को सालों तक किया जाएगा याद,' पूर्व भारतीय बैटिंग कोच का बड़ा बयान
 

लोकप्रिय पोस्ट