icon

T20 WC, Virat Kohli : अमेरिका पहुंचकर टीम इंडिया की जर्सी पहनते ही ICC ने विराट कोहली को दिया ख़ास गिफ्ट, Video आया सामने

T20 WC, Virat Kohli :  टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए जैसे ही विराट कोहली अमेरिका पहुंचे आईसीसी ने उन्हें स्पेशल अवॉर्ड से नवाजा और इसका वीडियो सामने आया.

आईसीसी वनडे प्लेयर ऑफ़ द ईयर 2023 के अवार्ड के साथ विराट कोहली
authorShubham Pandey
Sun, 02 Jun 08:10 AM

T20 WC, Virat Kohli : रोहित शर्मा की टीम इंडिया के खिलाड़ी जहां पहले ही न्यूयॉर्क पहुंच चुके थे. वही विराट कोहली सबसे आखिर में 31 मई को टीम इंडिया से जुड़े. ऐसे में अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर पहुंचकर जैसे ही विराट कोहली ने टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप 2024 वाली नई जर्सी पहनी. इसके साथ ही आईसीसी ने उन्हें ख़ास गिफ्ट से नवाजा और इसका वीडियो सोशल मीडिया के जरिए जमकर वायरल हो चला.

 

सबसे आखिर में टीम इंडिया में जुड़े विराट कोहली 


दरअसल, रोहित शर्मा के साथ आईपीएल के लीग स्टेज से बाहर होने वाले टी20 वर्ल्ड कप वाली टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने 26 मई को उड़ान भरी. इसके बाद दूसरे बैच ने आईपीएल 2024 सीजन की 26 मई को समाप्ति के बाद 27 मई को अमेरिका के लिए फ्लाइट पकड़ी. लेकिन विराट कोहली ने बीसीसीआई से छोट ब्रेक मांगा था और उन्होंने 30 मई को मुंबई एयरपोर्ट से न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी. इस तरह कोहली के अमेरिका पहुंचते ही आईसीसी ने उन्हें ख़ास सम्मान से नवाजा.

 

विराट कोहली को मिला ख़ास सम्मान 


विराट कोहली जैसे ही टीम इंडिया से जुड़े तो उन्होंने नई जर्सी पहनकर सबसे पहले फोटो शूट कराया और आईसीसी ने उन्हें वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर 2023 के अवॉर्ड से नवाजा. आईसीसी द्वारा जारी किए गए वीडियो में कोहली इसी अवॉर्ड को लिए नजर आए, जबकि उन्हें स्पेशल कैप भी दी गई.

 

 

कोहली ने 2023 में ठोके छह शतक 


विराट कोहली की बात करें तो साल 2023 में उन्होंने 27 वनडे मैचों की 24 पारियों में छह शतक सहित 72.47 के दमदार औसत से 1377 रन बनाए. इसके लिए कोहली को साल 2023 का वनडे प्लेयर ऑफ़ द ईयर चुना गया. हालांकि टीम इंडिया को पिछले साल 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब विराट कोहली भारत को 2024 टी20 वर्ल्ड कप का खिताब हर हाल में जिताना चाहेंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Rishabh Pant One Hand SIX : बांग्लादेश के सामने ऋषभ पंत ने एक हाथ से लगाया गगनचुंबी छक्का तो ICC ने जारी किया Video, पूछा - 'दो हाथ की किसे जरूरत?'

रोहित शर्मा से मिलने आए फैन को अमेरिकी पुलिस ने Live मैच में दबोचा, बीच मैदान पहनाई हथकड़ी तो हैरान हो गए भारतीय कप्तान, Video हुआ वायरल

IND vs BAN: ऋषभ पंत ने वॉर्म- अप मुकाबले में शाकिब अल हसन की निकाली हेकड़ी, जड़े तीन धमाकेदार छक्के, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट