icon

जिस गेंदबाज ने विराट को अपनी फिरकी में फंसाया, कोहली ने उसे मैच के बाद दिया खास गिफ्ट, भावुक हुए नीदरलैंड्स के खिलाड़ी, VIDEO

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक और अर्धशतक ठोका. लेकिन विराट को 38 साल के वैन डर मर्वे ने अपनी फिरकी में फंसा लिया. विराट ने अंत में इस गेंदबाज को अपनी जर्सी दी.


विराट ने दी जर्सी
authorSportsTak
Mon, 13 Nov 01:39 PM

वर्ल्ड कप 2023 का लीग स्टेज खत्म हो चुका है और भारत ने नीदरलैंड्स को 160 रन से हराकर टूर्नामेंट में 9वीं जीत हासिल कर ली है. मेन इन ब्लू को अब तक वर्ल्ड कप 2023 में कोई टीम हरा नहीं पाई है. टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 410 रन ठोके. इसके जवाब में नीदरलैंड्स की पूरी टीम 250 रन पर ढेर हो गई. हार के बावजद नीदरलैंड्स के लिए ये यादगार मैच था क्योंकि पूरी टीम खतरनाक भारतीय गेंदबाजी लाइनअप के सामने 47.5 ओवर खेलने में कामयाब रही. रोहित शर्मा ने इस दौरान 6 नहीं बल्कि 9 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया.

 

मैच में विराट कोहली ने भी गेंदबाजी की और एक विकेट भी हासिल किया. विराट ने बल्लेबाजी में भी 51 रन भी ठोके. विराट कोहली को विरोधी टीम के खिलाड़ी भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं. ऐसे में विराट कोहली को मैच में 38 साल के रोल्फ वैन डर मर्वे ने अपनी फिरकी में फंसाया और उन्हें 51 रन पर बोल्ड कर दिया. विराट अच्छी लय में नजर आ रहे थे. मैच के बाद कोहली और वैन डर मर्वे की फिर मुलाकात हुई और इस दौरान विराट ने इस अनुभवी स्पिनर को अपनी जर्सी साइन करके दी. विराट ने जर्सी पर आटोग्राफ दिया और मर्वे इसे पाकर बेहद खुश दिखे.

 

 

 

नीदरलैंड्स के खिलाड़ी हुए भावुक

 

आईसीसी ने इसका वीडियो भी शेयर किया है. इसके अलावा नीदरलैंड्स के कई खिलाड़ी ऐसे थे जिन्होंने मैच के बाद फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए देखा गया. इस दौरान कुछ खिलाड़ी भावुक भी दिखे. ये खिलाड़ी भारत में इस तरह का समर्थन पाकर बेहद खुश नजर आए. नीदरलैंड्स और श्रीलंका की टीमें उन 10 टीमों में शामिल थी जिसने वर्ल्ड कप 2023 के लिए क्वालीफाई किया था.

 

टीम को 9 मैचों में दो जीत मिली. नीदरलैंड्स की टीम आखिरी पायदान पर रही. स्कॉट एडवर्ड्स की कप्तानी वाली टीम ने उस वक्त सुर्खियां बटोरी जब टीम ने साउथ अफ्रीका को हरा दिया.  नीदरलैंड्स ने अफ्रीकी टीम को साल 2022 टी20 वर्ल्ड कप में भी हराया था. नीदरलैंड्स की टीम को दूसरी जीत बांग्लादेश के खिलाफ मिली थी. टीम ने शाकिब अल हसन की टीम को 142 रन पर ढेर कर दिया था. नीदरलैंड्स की टीम के खराब नेट रन रेट के चलते टीम 2025 चैंपियंस ट्रॉफी के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई. 

 

ये भी पढ़ें:

'बेटी को घर ले जाना है यार', एयरपोर्ट पर आखिर फैंस पर क्यों भड़के विराट कोहली, जानिए पूरा मामला, VIDEO

WC 2023: 11 साल बाद रोहित शर्मा को वनडे में मिला विकेट, कपिल देव और गांगुली के बराबर पहुंचे, पत्नी रितिका भी मनाने लगी जश्न, VIDEO

वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान पहुंचे कप्तान बाबर आजम, एयरपोर्ट पर फैंस ने किया ऐसा, VIDEO वायरल


 

लोकप्रिय पोस्ट