icon

विराट कोहली ने खोला सूर्यकुमार यादव का बड़ा राज, गेंदबाजों को दिया टिप्स, कहा- आउट करना है तो अपनाओ ये तरीका

इंटरव्यू के दौरान विराट ने कहा कि, सूर्य जब रन बनाने लगते हैं कि विरोधी टीम के गेंदबाज दूर हो जाते हैं कि अब ये बल्लेबाज आउट नहीं होगा. लेकिन उन गेंदबाजों को ऐसा नहीं करना चाहिए.

विराट कोहली ने खोला सूर्यकुमार यादव का बड़ा राज, गेंदबाजों को दिया टिप्स, कहा- आउट करना है तो अपनाओ ये तरीका
SportsTak - Wed, 11 Jan 08:35 PM

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अलग रंग में नजर आ रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में इस बल्लेबाज ने अपने बल्ले से खूब दम दिखाया. लेकिन पहले वनडे में सूर्य को प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिला. सोशल मीडिया पर फैंस ने इसपर सवाल भी उठाया लेकिन विराट के शतक के बाद सबकुछ बैलेंस हो गया. दुनिया में अगर गेंदबाजों के बीच फिलहाल सबसे बड़ी टेंशन है तो वो है सूर्यकुमार यादव का विकेट कैसे लिया जाए. लेकिन पहले वनडे में पोस्ट मैच के बाद विराट कोहली ने सूर्य को आउट करने का तरीका बता दिया है.

 

विराट ने खोला बड़ा राज
पहले वनडे में शतक लगाने वाले विराट कोहली का इंटरव्यू लेने के लिए सूर्यकुमार यादव पहुंच गए. बीसीसीआई टीवी पर इंटरव्यू देते हुए विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव के सामने ही कहा कि, इस खिलाड़ी को आउट करने का तरीका उन्हें पता चल गया है. इंटरव्यू के दौरान विराट ने कहा कि, सूर्य जब रन बनाने लगते हैं कि विरोधी टीम के गेंदबाज दूर हो जाते हैं कि अब ये बल्लेबाज आउट नहीं होगा. लेकिन उन गेंदबाजों को ऐसा नहीं करना चाहिए.

 

 

 

विराट ने बताया कि, गेंदबाज सूर्य को आउट करना चाहते हैं उनकी सोच यही होती है कि उन्हें सूर्य का विकेट लेना चाहिए. लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए. अंत में ये गेंदबाज घबरा जाते हैं कि सूर्य आउट नहीं हो रहा. और ये और मारेगा. बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने अब तक टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 3 शतक लगा चुके हैं. सूर्य ने तीनों शतक 50 गेंद के भीतर लगाया है.

 

वहीं कोहली ने यहां क्रिकेट से दूरी बनाने की भी वजह बताई और कहा कि,  ‘मैं अपने खेल से बहुत दूर चला गया था. मेरी इच्छाओं, जुड़ाव ने दबदबा बना लिया था. उसी समय मुझे लगा कि मुझे खुद से दूर नहीं होना है. मुझे अपने प्रति ईमानदार रहना है. अगर मैं दुनिया का सबसे खराब खिलाड़ी हूं, अच्छा नहीं खेल रहा हूं, कमजोर हूं तो भी मुझे इसे स्वीकार करना है.मैं इससे इनकार नहीं कर सकता.’
 

लोकप्रिय पोस्ट