icon

IPL 2024: गौतम गंभीर से उलझे विराट कोहली! KKR- RCB मुकाबले से ठीक पहले दोनों के बीच गहरी बातचीत का VIDEO वायरल

Virat- Gambhir: केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली को मुकाबले से पहले ईडन गार्डन्स के मैदान पर एक दूसरे संग बात करते हुए देखा गया.

ईडन गार्डन्स के मैदान पर एक दूसरे संग बात करते विराट कोहली और गौतम गंभीर
authorNeeraj Singh
Sat, 20 Apr 06:51 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपने अगले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. दोनों टीमों के बीच 21 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर ये मुकाबला खेला जाएगा. आरसीबी के मैदान पर भिड़ने के बाद अब दोनों टीमें कोलकाता के मैदान पर टकराएंगी. इस मुकाबले के लिए आरसीबी की टीम कोलकाता पहुंच चुकी है. लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली और गौतम गंभीर को एक साथ देखा गया है.

 

 

 

नेट्स सेशन के दौरान दोनों की हुई मुलाकात


गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच पिछले साल बड़ी लड़ाई हुई थी. अपनी टीम के खिलाड़ी नवीन उल हक के लिए स्टैंड लेने वाले गंभीर सीधे विराट से जाकर भिड़ गए. दोनों के बीच इस दौरान काफी बहस हुई. गंभीर पिछले साल लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर थे. ऐसे में इस साल गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटोर बन चुके हैं. नवीन उल हक के साथ लड़ाई के बाद वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान और भारत मैच के दौरान विराट-नवीन को आपस में हंसी- खुशी से मिलते दिखा गया था. दोनों ने तब लड़ाई खत्म कर ली थी. वहीं इस साल के आईपीएल में केकेआर और आरसीबी के बीच बेंगलुरु में खेले गए मुकाबले में गंभीर और विराट को एक दूसरे से गले मिलते देखा गया था.

 

दोनों मिल चुके हैं गले


ऐसे में ये तो कहा जा सकता है कि दोनों के बीच अब विवाद पूरी तरह खत्म हो चुका है. गंभीर केकेआर को अपनी कप्तानी में खिताब जीता चुके हैं. ऐसे में फिलहाल वो टीम के मेंटोर हैं. गंभीर की देखरेख में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. केकेआर की टीम ने 6 में से 4 मुकाबले जीत लिए हैं. दो बार की आईपीएल विजेता टीम फिलहाल दूसरे पायदान पर है. लेकिन आरसीबी का बुरा हाल है. आरसीबी की टीम जीत के लिए तरस गई है. टीम को अब तक सिर्फ एक जीत मिली है. आरसीबी ने 7 मुकाबले खेले हैं और टीम पाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है. अगर आरसीबी की टीम केकेआर के खिलाफ हार जाती है तो टीम प्लेऑफ्स की रेस से बाहर हो जाएगी. आरसीबी की टीम को अपने अगले सभी मुकाबले जीतने होंगे. 
 

ये भी पढ़ें:

'महेंद्र सिंह धोनी को लेकर मुझे डर था कि...', शिवम दुबे की पत्नी ने माही भाई के साथ बचपन से जुड़ी यादों को लेकर ये क्या कह डाला ?

PBKS vs GT, Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें पंजाब और गुजरात की टक्कर, मोबाइल पर मुफ्त में देखने के लिए करना होगा ये

Gautam Gambhir : महेंद्र सिंह धोनी के विचार से सहमत नजर नहीं आए गौतम गंभीर, कहा - मेरे लिए सिर्फ रिजल्ट ही...

लोकप्रिय पोस्ट