icon

Virat Kohli Furious: गुस्सा, चेहरे पर शिकन, विराट कोहली का ऐसा रूप नहीं देखा! क्या RCB के गेंदबाजों से थक चुका है पूर्व कप्तान

Virat Kohli Furious: आरसीबी के गेंदबाजों की पिटाई देख विराट कोहली बेहद गुस्से में दिखे. विराट कोहली ने कुछ सेकेंड्स के लिए आंखें भी बंद कर ली. पूर्व कप्तान ने मैदान पर भी लात मारी

मैच के दौरान गुस्से में विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Tue, 16 Apr 08:19 AM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली उस वक्त बाउंड्री पर थे जब सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज हर गेंद सीमा पार मार रहे थे. ऐसे में बाउंड्री पर खड़े होकर विराट सिर्फ ये देख सकते थे. विराट इस दौरान उदास, हताश और गुस्से में दिखे. विराट को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें और कैसे गेंदबाजों की पिटाई रोके. हैदराबाद के बल्लेबाजों ने आरसीबी के गेंदबाजों का मजाक बना दिया. इन बल्लेबाजों ने वो पिटाई की जिसने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया.

 

बेंगलुरु की पिच बल्लेबाजों के लिए जन्नत साबित हुई और पहले हैदराबाद और फिर आरसीबी के बल्लेबाजों ने खूब मेला लूटा. मुंबई इंडियंस के खिलाफ हाल ही में हैदराबाद की टीम ने 277 रन का सबसे बड़ा स्कोर बनाया था. ऐसे में कुछ दिन के बाद ही इस टीम ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ डाला. ट्रेविस हेड, हेनरी क्लासेन, ए़डन मार्करम, अभिषेक शर्मा और अब्दुल समद ने वो बल्लेबाजी जिससे स्कोर 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 287 रन पहुंच गया.

 

 

 

खिलाड़ियों पर आग बबूला हुए विराट


इस बीच कोहली अपने गेंदबाजों पर बेहद ज्यादा गुस्सा दिखे. एक समय तो ऐसा भी आया जब विराट से अपने गेंदबाजों की पिटाई नहीं देखी गई और उन्होंने अपनी आंखें बंद कर ली. विराट कई बार गुस्से में मैदान पर लात मारते और अपनी टीम के साथियों पर चिल्लाते भी दिखे. ऐसे में इससे पहले बेहद कम बार ऐसा हुआ है जब विराट कोहली को इस तरह से रिएक्ट करते हुए देखा गया हो.

 

आउट होने पर भी पैड पर मारा बैट


इसके अलावा लक्ष्य का पीछा करने के दौरान विराट कोहली को मयंक मारकंडे ने क्लीन बोल्ड कर दिया. विराट को यकीन नहीं हुआ कि ये गेंदबाज ऐसा कर सकता है. विराट सिर्फ 42 रन बनाकर आउट हुए. टीम को 288 रन का लक्ष्य पीछा करने था लेकिन हैदराबाद के लेग स्पिनर ने टीम को पहली सफलता के रूप में विराट कोहली का सबसे बड़ा विकेट दिलाया.

 

विराट के आउट होने के बाद आधी टीम 112 रन पर ढेर हो गई. लेकिन वो दिनेश कार्तिक थे जिन्होंने पारी को संभाला और आतिशी बल्लेबाजी से 35 गेंद पर 83 रन ठोक दिए. आरसीबी की टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट गंवा 262 रन ठोके लेकिन टीम लक्ष्य से 25 रन से चूक गई. हैदराबाद ने टूर्नामेंट में चौथी जीत हासिल कर ली है. 

 

ये भी पढे़ं

RCB vs SRH: आरसीबी के 287 रन लुटाने के बाद फाफ डुप्लेसी ने जताई बेबसी, बोले- ऐसा लगता है दिमाग फट जाएगा

3000 से ज्‍यादा विकेट लेने वाले क्रिकेटर ने दुनिया को कहा अलविदा, 18 साल की उम्र में दिखाया था बड़ा करिश्‍मा
भारतीय टीम का बांग्लादेश T20I सीरीज के लिए ऐलान, चार खिलाड़ी बाहर, मुंबई-आरसीबी के इन सितारों को पहली बार मिला मौका

लोकप्रिय पोस्ट