icon

Fun-Out : विराट कोहली के वो मजाकिया बयान जिनपर फैंस ने उड़ाई खूब खिल्ली

Virat Kohli Funny Statements: विराट कोहली ने कई इंटरव्यू और मैच के दौरान कुछ ऐसा कहा है जिसपर फैंस ने हंसी उड़ाई है. विराट कोहली का ये दूसरा रूप फैंस को काफी पसंद है.

मैच के दौरान दूसरे खिलाड़ी पर हंसते विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Sat, 08 Jun 01:01 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के आईपीएल 2024 में वापसी की. विराट इस दौरान बेहतरीन फॉर्म में दिखे लेकिन उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पूरी तरह फ्लॉप रही. विराट को अक्सर मैदान पर सीरियस देखा गया है. लेकिन कोहली का एक और चेहरा है जिसमें वो काफी मजाकिया अंदाज में दिखते हैं. कोहली को हम इंटरव्यू और मैच में मजाकिया बयान देते हुए देख चुके हैं. इन बयायों पर फैंस ने काफी ज्यादा खिल्ली उड़ाई है. ऐसे में चलिए जानते हैं कि विराट कोहली ने कब- कब फनी बयान दिए.


क्या आप कंपनी के चेयरमैन बन सकते हो

 

विराट कोहली एक बार फ्लाइट में सफर कर रहे थे. तभी कोहली के पास एक शख्स आया और उन्होंने सीधे विराट से पूछा कि आपकी बैटिंग का क्या चल रहा है. इसपर विराट ने कहा कि मैं अभी रन नहीं बना पा पा रहा हूं. इसके बाद उस शख्स ने विराट से कहा कि मैं चाहता हूं कि आप अगले मैच में 100 बनाओ. इसपर विराट ने कहा कि तुम्हारी पोजिशन क्या है कंपनी में? शख्स ने कहा कि मैं मैंनेजर हूं. तो विराट ने कहा कि ठीक है तुम अगले 3 सालों में चेयरमैन बन जाओ. तो शख्स ने कहा कि ये कैसे मुमकिन है. इसपर विराट ने कहा कि मैं कोई वीडियो गेम थोड़ी न खेल रहा हूं.

 

धोनी भाई ने बनाया चीकू

 

एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने कहा कि मेरा नाम चीकू है ये बात टीम में किसी को भी नहीं पता था. लेकिन धोनी साहब ने एक मैच में बोल दिया और ये स्टम्प माइक में कैद हो गया. इसके बाद मेरा नाम हर कोई जान गया. धोनी ने इस मैच में कप्तानी कर रहे विराट को कहा था कि, चीकू एक बॉल और रखेगा इधर.

 

पंत तू क्या कर रहा है यार


ऋषभ पंत विराट कोहली को विकेट के पीछे से ट्रोल कर रहे थे. इसपर विराट ने उन्हें कहा कि, तू थोड़ी न कुछ करेगा. तेरे गेंदबाज करेंगे न. उन्हें भी तो भरोसा होना चाहिए कि वो आउट कर सकते हैं. इसपर पंत ने कहा कि भैया आउट तो करना पड़ेगा न. फिर विराट ने कहा कि तू भी तो कभी बल्लेबाजी में आएगा.

 

फैंस को देखकर जब मुझे यकीन नहीं हुआ


विराट कोहली साल 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल में सचिन तेंदुलकर के आउट होने के बाद मैदान पर बल्लेबाजी के उतर रहे थे. लेकिन इस दौरान पूरा स्टेडियम शांत था. विराट कोहली यकीन नहीं कर पाए थे कि ये भारत है या कोई और देश. इसपर विराट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं चाह रहा था कि सभी शोर मचाए लेकिन सचिन पाजी आउट हुए थे. ऐसे में मैंने एक बार देखा लेकिन किसी ने शोर नहीं मचाया.

 

विराट मैम भी बोल दे


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वन8 कम्यून के बाहर खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे थे. तभी पैपराजी विराट सर और अनुष्का मैम बोलकर पोज के लिए कह रहे थे. इसी बीच एक पैपराजी ने गलती से अनुष्का सर कह दिया. इसपर विराट ने कहा कि मुझे भी मैम कह दे.

 

फालतू में बनवा लिया टैटू


साल 2007 में विराट बेंगलुरु में जाकर ऐसे ही एक दुकान में घुस गए और टैटू बनवा लिया. विराट ने बताया था कि,  मैं दुकान के अंदर घुस गया, वहां एक डिजाइन पसंद आई और मैने टैटू बनवा लिया. विराट कोहली ने कहा कि जैसै चिप्स लेने जाते हैं, वैसे ही मैने दुकान में घुसा और टैटू बनवा ली और घर आ गया. उस समय दिमाग ही नहीं था.

 

विराट कोहली ने बताया कि उस टैटू में नेचुरली एफ बनता था, मुझे उसका मतलब नहीं पता था, जब मेरे से लोग पूछते थे, इसका क्या मतलब है, तब मैने ऐसे ही लोगों को बता दिया कि इसका मतलब फेथ (आस्था) होता है. वो उसका कुछ मतलब नहीं था, छह साल तक टैटू किसी कारण से मेरे साथ था, तो फिर मुझे लगा कि इसे बदलना होगा.

 

मेरी बहन ने मुझे बहुत मारा

 

कोहली ने अपनी बहन को लेकर बताया, "मेरी बहन ने मुझे बहुत मारा, बहुत मारा. मैं ना तू करके बात करता था. ऐसे ही मेरे को आदत थी. मेरे को तू करके बात करने आदत पड़ गई थी, पता नहीं, एक दिन दीदी को  क्या गुस्सा चढ़ गया, तब ऐसा मारा मुझे. तू निकलना ही बंद हो गया मुंह से, अब आप निकलता है. आप कैसे हो, आप क्या कर रहे हो."
 

ये भी पढ़ें:

 

रोहित शर्मा खेलेंगे वनडे वर्ल्ड कप 2027? टीम इंडिया के कप्तान ने इंटरनेशनल क्रिकेट के भविष्य को लेकर दी बड़ी अपडेट

IPL 2024: टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह को लेकर क्या सोचते हैं इशान किशन, कहा- मैंने सीख लिया है अब...

IPL 2024: हार्दिक पंड्या की MI जीत की पटरी पर लौटने के बाद किस पोजीशन पर पहुंची, जानें पॉइंट्स टेबल का हाल

लोकप्रिय पोस्ट