icon

IND vs SL : विराट कोहली का मस्तमौला अंदाज, कभी गिल के मारा बल्ला तो मैथ्यूज को भी नहीं छोड़ा, Video देख नहीं रुकेगी हंसी!

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में श्रीलंका के खिलाफ मैच में विराट कोहली काफी चिल मूड में नजर आए और उन्होंने मजाक में शुभमन गिल को बल्ला मारा.

श्रीलंका के खिलाफ बैटिंग के दौरान विराट कोहली
authorSportsTak
Thu, 02 Nov 05:36 PM

टीम इंडिया की रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) दूसरी बार सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड 49वें वनडे शतक के मुकाम पर अपना कदम नहीं रख सके. न्यूजीलैंड के खिलाफ कोहली जहां 95 रन बनाकर आउट हो गए थे. वहीं उसके बाद श्रीलंका के खिलाफ एक बार फिर से कोहली शतक के करीब 88 रन बनाकर आउट हो गए, जिससे मुंबई के फैंस सहित आउट होने के बाद विराट कोहली काफी मायूसी से पवेलियन लौटे. लेकिन जब वह मैदान में बल्लेबाजी कर रहे थे. तब काफी मस्तमौला अंदाज में नजर आ रहे थे. जिसके दो वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 

कोहली की दो घटनाओं का वीडियो हुआ वायरल

 

दरअसल, भारत को चार रन के स्कोर पर पहला झटका कप्तान रोहित शर्मा के रूप में मैच की दूसरी गेंद पर लगा. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली ने शुभमन गिल के साथ पारी को आगे बढाया. इसी दौरान जब गिल और कोहली शुरू में थोडा लड़खड़ाने के बाद लय में खेलने लगे. तभी विराट कोहली मैदान में बैठे हुए थे और गिल उनके सामने थे. इस दौरान कुछ बातचीत हुई और कोहली ने मजाक में गिल के बल्ला मारा. जबकि इसके बाद कोहली जब सिंगल ले रहे थे. तभी उनके रास्ते में एंजेलो मैथ्यूज आ गए. इस पर कोहली ने उन्हें भी मजाक में बल्ले से किनारे होने को कह डाला. इन दोनों घटनाओं का वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है.

 

 

 

बड़े स्कोर की तरफ भारत 


वहीं मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने श्रीलंका के सामने पहले खेलते हुए शुभमन गिल (92 रन) और विराट कोहली (88 रन) की दमदार पारियों से खबर लिखे जाने तक 42 ओवर में 5 विकेट पर 279 रन बना लिए थे. जबकि श्रेयस अय्यर काफी तेजी से बल्लेबाज करते हुए 46 रन पर टिके थे. अब भारत श्रीलंका को 350 के आस-पास का स्कोर देकर मैच में अपनी पकड़ बनाना चाहेगा.  

 

ये भी पढ़ें :- 

पाकिस्तान टीम ने भारत को देख उठाया बड़ा कदम, बांग्लादेश पर जीत के बाद शाहीन अफरीदी को जानें किसने और क्यों दिया तोफहा?
रोहित शर्मा की बात सुन लोटपोट हुए पत्रकार, सवाल पर फिर मिला 'क्या बोलूं' जवाब, फैंस को याद आया 4 साल पुराना किस्सा, VIDEO
NZ vs PAK: पाकिस्तान की खैर नहीं!, न्यूजीलैंड की टीम में आया 6 फीट 8 इंच लंबा गेंदबाज, बल्लेबाजों को कर देता है बेबस

लोकप्रिय पोस्ट