icon

Virat Kohli : 1,4,0, विराट कोहली के फ्लॉप शो पर सुनील गावस्कर ने दिया बेबाक बयान, कहा - वह अच्छी बैटिंग नहीं बल्कि...

T20 World Cup 2024, Virat Kohli : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते हुए विराट कोहली अभी तक सिर्फ तीन मैचों में पांच रन ही बना सके हैं.

अमेरिका के सामने शून्य पर आउट होने के बाद पवेलियन जाते विराट कोहली
authorShubham Pandey
Thu, 13 Jun 06:07 PM

T20 World Cup 2024, Virat Kohli : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जहां रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया का विजयी अभियान जारी है. वहीं विराट कोहली का बल्ला खामोश है और उनका फ्लॉप शो लगातार ओपनिंग में जारी है. कोहली अभी तक भारत के लिए तीन मैचों में ओपनिंग कर चुके हैं और उनके नाम 1,4,0, रन की ही तीन पारियां दर्ज हैं. यानि कोहली तीन मैचों में सिर्फ पांच रन ही बना सके हैं. इस तरह कोहली को फॉर्म को लेकर भारत के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने बड़ी बात कह डाली.


सुनील गावस्कर ने क्या कहा ?

 

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में सुनील गावस्कर ने विराट कोहली को लेकर कहा,


जब आप तीन बार छोटे-छोटे स्कोर बनाते हैं तो इसका मलतब ये नहीं होता कि बल्लेबाज अच्छी बैटिंग नहीं कर रहा है. कभी-कभी आपकी पहली गेंद ही अच्छी मिल जाती है. किसी और दिन यही गेंद वाइड या फिर स्लिप के ऊपर से बाउंड्री के लिए भी जाएगी. इसलिए चिंता की बात नहीं है और हमें उन पर भरोसा रखना होगा. बहुत लोगों का मानना है कि वह जल्द ही बेहतरीन पारी खेलेंगे.

 


सुनील गावस्कर ने आगे कहा,

 


किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे बड़ा मोटिवेशन मैच जीतना है, खासकर जब आप अपने देश के लिए खेल रहे हों. उन्होंने पिछले कुछ सालों में भारत के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और बहुत सारे मैच जीते हैं. मुझे लगता है कि वह इसे जानते हैं. हम टूर्नामेंट के शुरुआती स्टेज में हैं, इसके बाद सुपर 8, सेमीफाइनल और उम्मीद है कि फाइनल भी होगा. उन्हें बस धैर्य और खुद पर भरोसा दिखाने की जरूरत है.

 

 

वहीं टीम इंडिया की बात करें तो भारत ने विराट कोहली के बल्ले से फ्लॉप होने के बावजूद लगातार तीन मैचों में जीत दर्ज की है. भारत ने पहले मैच में आयरलैंड, उसके बाद पाकिस्तान और तीसरे मैच में अमेरिका को हराया. जिससे टीम इंडिया ने तीनों मैचों में जीत दर्ज करके सुपर-आठ में जगह बना डाली. अब टीम इंडिया का आखिरी मैच में कनाडा से सामना होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

पाकिस्तान पर महासंकट, बाढ़ के चलते टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकती है बाबर आजम की सेना, जानिए क्या है मामला ?

IND vs USA: भारत के खिलाफ क्या पांच रन की पेनल्टी दिए जाने से हारा अमेरिका? मैच के बाद कोच ने दिया जवाब

T20 WC 2024: IND vs AUS मैच से पहले ऋषभ पंत के कमबैक पर ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज का बड़ा बयान, कहा- वो नहीं खेल पाएगा, ऐसा तो…

लोकप्रिय पोस्ट