icon

IND vs AFG : विराट कोहली से झगड़ने वाले अफगानी खिलाड़ी नवीन उल हक का बड़ा खुलासा, कहा - उस घटना से मजा...

IPL 2023 के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) से होने वाले झगड़े के चलते चर्चा का विषय बनने वाले नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) ने अब फिर से बड़ा बयान दे डाला.

विराट कोहली
authorShubham Pandey
Sun, 14 Jan 08:34 PM

भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच टी20 सीरीज के लिए जहां 14 महीने बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम इंडिया में वापसी हुई. वहीं भारत के खिलाफ अफगानिस्तान की टीम पहली बार टी20 मैचों की बाइलेटरल सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में आईपीएल 2023 के दौरान विराट कोहली से होने वाले झगड़े के चलते चर्चा का विषय बनने वाले नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) भी खेल रहे हैं. नवीन से जब एक बार फिर विराट कोहली को गेंदबाजी करने और उनके साथ आईपीएल 2023 में होने वाली घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही शानदार जवाब दे डाला.

 

क्या था मामला ?


दरअसल, आईपीएल 2023 के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच आरसीबी और लखनऊ मैच के दौरान तीखी बहस हो गई थी. ये बहस सिर्फ मैदान तक ही सीमित नहीं रही और सोशल मीडिया में भी फैंस ने नवीन को जमकर ट्रोल किया. इसके बाद नवीन जब भी मैदान में क्रिकेट खेलने उतरते तो फैंस उन्हें कोहली, कोहली...के नारे लगाकर चिढ़ाते थे. मगर आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में जब भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच हुआ तो विराट कोहली और नवीन उल हक ने आपस में बात करके इस मामले को शांत कर डाला.

 

नवीन ने क्या कहा ?


इसी घटना पर नवीन उल हक ने अब स्पोर्टस्टार से बातचीत के दौरान कहा कि जब लोग मुझे ट्रोल कर रहे थे तो मुझे मजा आ रहा था. मैं ट्रोलिंग को खराब नहीं मानता. बल्कि मैं खुद अपने दोस्तों के बीच मेरे बने हुए मीम्स शेयर करता था और हम सभी मजे लेते थे. इस तरह की चीजें मुझे आईपीएल में अच्छा करने के लिए प्रेरित करती थी और वर्ल्ड कप में भी इन सबके चलते अच्छा करने में मदद मिली. इन सभी चीजों से मैं कभी परेशान नहीं हुआ.

 

वहीं विराट कोहली के साथ वर्ल्ड कप 2023 में बातचीत को लेकर नवीन ने आगे कहा कि हां मेंरी उनसे थोड़ी बातचीत हुई थी. मैच के दौरान और मैच के बाद हमने बात की, इस तरह कुछ भी व्यक्तिगत नहीं था. ये सब कुछ हीट ऑफ़ द मूमेंट के चलते होता रहता है. अब मैं उन्हें इस सीरीज में गेंदबाजी करने के लिए काफी बेताब हूं.

 

ये भी पढ़ें :- 

टीम इंडिया का अब कौन सा खिलाड़ी बन सकता है अगला युवराज सिंह, वर्ल्ड चैंपियन युवी ने खुद बताया नाम

रियान पराग ने लगातार ठोका दूसरा शतक, 25 पर तीन विकेट खोने वाली टीम के बने संकटमोचक, केरल को मिला करारा जवाब

NZ vs PAK : बाबर आजम की फिफ्टी गई बेकार, मिल्न के कहर से न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 21 रन से धोया

लोकप्रिय पोस्ट