icon

IND vs WI: विराट कोहली को उनादकट ने किया आउट, रोहित- जायसवाल के बल्ले से निकली फिफ्टी, अभ्यास मैच का कुछ ऐसा रहा हाल

विराट कोहली अभी भी बाहर जाती हुई गेंद पर संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. जयदेव उनादकट ने उन्हें स्लिप में कैच आउट करवा दिया.

ind vs wi: विराट कोहली को उनादकट ने किया आउट, रोहित- जायसवाल के बल्ले से निकली फिफ्टी, अभ्यास मैच का कुछ ऐसा रहा हाल
authorSportsTak
Thu, 06 Jul 12:21 PM

चौथे और पांचवें स्टम्प की दिक्कत विराट (Virat Kohli) का पीछा नहीं छोड़ रही है. दुनिया का हर गेंदबाज उन्हें इसी लाइन पर टारगेट कर रहा है. और गेंदबाजों को इसमें सफलता भी मिल रही है. कोहली लेफ्ट आर्म सीमर्स के खिलाफ भी लगातार संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. हालांकि इन सबके बीच टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज की तैयारी कर रही है जहां आपस में भारतीय खिलाड़ी अभ्यास मैच खेल रहे हैं. इस अभ्यास मैच में विराट सस्ते में पवेलियन लौट गए.

 

टीम इंडिया वेस्टइंडीज पहुंच चुकी है और टीम के पास पहले टेस्ट पहले काफी ज्यादा दिन बाकी है. ऐसे में बारबाडोस में टीम जमकर तैयारी कर रही है. टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे फ्रंटलाइन गेंदबाज जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा के खिलाफ थे.

 

 

 

सस्ते में पवेलियन लौटे विराट

 

सभी बल्लेबाज उस वक्त तक क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे जब तक वो आउट न हो जाएं. इस दौरान सभी पेयर में बल्लेबाजी के लिए पहुंचे. कोहली इस दौरान शुभमन गिल के साथ बल्लेबाजी के लिए गए. कोहली मिडिल ऑर्डर में थे लेकिन जयदेव उनादकट की एक गेंद ने उन्हें पवेलियन भेज दिया.

 

पूर्व भारतीय कप्तान विराट ने रवींद्र जडेजा के खिलाफ पारी का शानदार तरीके से आगाज किया. वो लगातार फ्रंट और बैक पर चलते गए. हालांकि विराट का फुटवर्क यहां बेहद खराब नजर आया. विराट के बल्ले से एज लगी और गेंद सीधे सेकेंड स्लिप फील्डर के पास चली गई. कोहली पिछले तीन सालों में टेस्ट क्रिकेट में कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं.

 

रोहित- जायसवाल का अर्धशतक


दूसरे भारतीय बल्लेबाजों की बात करें रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतक लगाया. दोनों बल्लेबाज बेहतरीन लय में नजर आए. गिल अक्सर रोहित शर्मा के साथ ओपन करते हैं. चेतेश्वर पुजारा की गैरमौजूदगी में जायसवाल को नंबर 3 पर उतारा जा सकता है. गेंदबाजी में अश्विन और जडेजा ने लंबे स्पेल डाले और उनादकट ने भी कमाल किया. उनादकट ने रहाणे और कोहली को आउट किया. रहाणे को इस सीरीज के लिए टीम का उप कप्तान बनाया गया है.

 

ये भी पढ़ें:

यशस्वी जायसवाल के लिए विराट कोहली बने बैटिंग कोच, नेट्स में दिए स्पेशल टिप्स, VIDEO

भारत को कभी जिताया वर्ल्ड कप, पिछले साल भयानक एक्सीडेंट से टूटी कलाई, फिर भी नहीं मानी हार, अब मैदान में वापसी को बेताब ये जांबाज

 

लोकप्रिय पोस्ट